Aryan Khan: आर्यन ख़ान ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान; पापा शाहरुख़ ने कहा- 'क्या बात है'
Advertisement

Aryan Khan: आर्यन ख़ान ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान; पापा शाहरुख़ ने कहा- 'क्या बात है'

Aryan Khan Announces His Debut In Bollywood: आर्यन ख़ान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "राइटिंग का काम पूरा हो चुका है, अब एक्शन के लिए और इंतेज़ार नहीं कर सकता." 

Aryan Khan: आर्यन ख़ान ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान; पापा शाहरुख़ ने कहा- 'क्या बात है'

Aryan Khan Announces His Debut In Bollywood: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन ख़ान फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बावजूद भी हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं. आर्यन की लाइफ स्टाइल, एजुकेशन, लुक्स और उनसे जुड़ी हर एक बात में उनके चाहने वाले ख़ासी दिलचस्पी रखते हैं. काफ़ी वक़्त से आर्यन के फिल्म करियर को लेकर मीडिया में कई तरह की ख़बरे सुनने को मिलीं, लेकिन अब आर्यन ख़ान ने ख़ुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह जल्द अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं.

 

राइटिंग का काम पूरा हो चुका है:आर्यन
आर्यन ख़ान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है कि वह बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उनका राइटिंग का काम पूरा हो चुका है. इंस्टाग्राम पर रेड चिलीज़ के क्लैपबोर्ड के साथ अपने ड्राफ्ट की फोटोज़ को शेयर करते हुए आर्यन ने लिखा है कि "राइटिंग का काम पूरा हो चुका है, अब एक्शन के लिए और इंतेज़ार नहीं कर सकता." आर्यन ख़ान की इस पोस्ट को चंद मिनटों में 55 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है. बतौर डायरेक्टर अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा आर्यन ख़ान को फैंस ने मुबारकबाद दी.

शाहरुख़ और गौरी ख़ान ने ज़ाहिर की ख़ुशी
अपने बड़े बेटे आर्यन ख़ान के इस ख़ास दिन पर उनके पिता शाहरुख़ ख़ान और मां गौरी ख़ान बेहद ख़ुशी ज़ाहिर की. पेरेंट्स ने आर्यन को आगे बढ़ने के लिए विश करते हुए प्यार और सपोर्ट दिया. बेटे आर्यन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख़ ख़ान ने लिखा, 'क्या बात है,सोचना,यक़ीन करना,सपने देखना पूरा हुआ, अब करने का समय है. पहले प्रोजेक्ट के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, यह हमेशा ख़ास होगा' वहीं,मां गौरी ख़ान ने प्यार भरा कमेंट लिख कर कुछ यूं अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा 'इसे देखने का मैं इंतेज़ार नहीं कर पा रही हूं'. अपनी नई पारी के लिए कई सेलेब्स ने आर्यन ख़ान को विश किया.

Watch Live TV

Trending news