प्रेग्नेंट हैं एक्टर अंशुमन झा की पत्नी सिएरा, घर में कब गूंजेंगी किलकारियां?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2049818

प्रेग्नेंट हैं एक्टर अंशुमन झा की पत्नी सिएरा, घर में कब गूंजेंगी किलकारियां?

इस साल की शुरुआत में 'लकड़बग्घा-1' में नजर आए अंशुमन झा के लिए 2024 बहुत अच्छा हैने वाला है. अंशुमन झा और पत्नी सिएरा मार्च 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

 

प्रेग्नेंट हैं एक्टर अंशुमन झा की पत्नी सिएरा, घर में कब गूंजेंगी किलकारियां?

साल 2024 'लकड़बग्घा-1' में नजर आए अंशुमन झा के लिए बहुत अच्छा होने वाला है, क्योंकी अंशुमन झा की पत्नी प्रेग्नेंट हैं. कपल्स मार्च में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अब देखना ये हैं की उनके घर किस नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है बेबी गर्ल या बेबी बॉय.

कहां होगा बच्चे का जन्म?
जैसा कि आपने ऊपर पढ़ा कि अंशुमन झा और पत्नी सिएरा के घर में जल्द ही किलकारीयां गूंजेंने वाली हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है की बच्चा मार्च में आ जाएगा या आ जाएगी. बच्चे का जन्म अमेरिका में होगा क्योंकि सिएरा की मां वहीं हैं. अंशुमान ने 2020 में अपने माता और पिता को खो दिया. इसके बारे में बात करते हुए, अंशुमन ने कहा, "इस समय आपकी मां का साथ होना मां और बच्चे के लिए जरुरी है. काश मेरी मां आसपास होती. सिएरा भाग्यशाली है कि उनकी मां और पिता उनके साथ हैं.

कपल्स ने किस चीज का फैसला नही करना चाहा?
कपल्स ने कहा कि अमेरिका में यह कानूनी है कि पेट में लड़का है या लड़की - कपल्स ने जानबूझकर इसका पता नहीं लगाने का फैसला किया है. उन्होंने आगे कहा हम आश्चर्यचकित होना चाहते हैं. प्रकृति को अपना काम करने दें, बच्चा हमसे नहीं आ रहा है, यह केवल हमारे और हमारे माध्यम से आ रहा है. भगवान ने हमें जो कुछ भी आशीर्वाद दिया है, उसके लिए हम आभारी रहेंगे. आपको बता दें की अंशुमान और सिएरा 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे.

काम के मोर्चे पर अंशुमान 
इस बीच, काम के मोर्चे पर अंशुमान ''हरि-ओम'' लेकर आएंगे. फिल्म में दिग्गज गायिका आशा भोंसले ने एक गाने को अपनी आवाज दी थी. ट्रैक के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, अंशुमन ने कहा, "आशा जी से मिलना अद्भुत है. मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने 'जिंदगी तू छुपी है कहां' को अपने अनोखे अंदाज में गाया है. उन्हें लकड़बग्घा का ट्रेलर भी पसंद आया और उन्होंने मुझे बताया कि वह 1971 में 'ब्रूस ली (Bruce Lee)' से मिली थीं, जिसने इस मुलाकात को और भी खास बना दिया. मैंने उनसे पूछा कि वह कैसा था और उन्होंने बहुत अच्छे से बताया."  "ट्रैक का नाम" 'जिंदगी तू छुपी है कहां' है, एक ट्रैक है, जिसे पिता (हरि के रूप में रघुवीर यादव) और बेटे (ओम के रूप में अंशुमान झा) द्वारा वाराणसी से गुजरने वाली यात्रा के बारे में फिल्माया गया है."

Trending news