KBC में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा; कहा, हम भी हैं पीड़ित !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1904583

KBC में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा; कहा, हम भी हैं पीड़ित !

Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन से शो में आए कंटेस्टेंट बड़े की दिलचस्प सवाल पूछते हैं. हाल ही में एक महिला ने बिग बी से उनकी पत्नी जया बच्चन के बारे में सवाल किया. इस पर अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन देते हुए ये बात कही.

 

KBC में अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा; कहा, हम भी हैं पीड़ित !

Kaun Banega Crorepati 15: टीवी के कामयाब रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन नए-नए खुलासे करते रहते हैं. 15वें सीजन के 40वें एपिसोड में बिग बी ने एक और मजेदार खुलासा किया है. दरअसल 'कौन बनेगा करोड़पति' में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन उनके प्रति काफी सख्त हैं. क्विज-बेस्ड रियलिटी शो के हॉस्ट बिग बी ने छत्तीसगढ़ के सिमगा से जया पटेल का हॉट सीट पर वैलकम किया. कंटेस्टेंट से बात करते हुए, अमिताभ ने कहा, ''आप एक टीचर हैं. आप क्या सख्त है या उदार?''

जया बच्चन पर सवाल का यूं दिया जवाब
इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, ''सर, मैं पढ़ाते समय सख्त हूं. लेकिन मेरे दो नाम हैं. मैं जूही और जया हूं, इसलिए, जब मैं जया हूं, मैं सख्त हूं और जब मैं जूही हूं तो मैं सामान्य हूं. सर, मेरा भी एक सवाल था''. इस पर बिग बी ने कहा कि "मुझे पता है कि आप क्या पूछना चाहती हैं". कंटेस्टेंट ने हंसते हुए जया बच्चन का जिक्र करते हुए पूछा, "सर, जया नाम के साथ आपका तजुर्बा कैसा रहा?" इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा: "ठीक है, मेरा तजुर्बा. वह सख्त भी है और उदार भी'.

'पर्सनल लाइफ के बारे में कम करता हूं बात'
अमिताभ ने हंसते हुए कहा, ''मुझे घर भी जाना है. मैं पिटना नहीं चाहता. इसलिए, जब वह सख्त हो तो बेहतर होगा कि आप अंदर ही रहें. अपने कमरे में बंद रहें या कुछ देर के लिए बाहर चले जाएं. जब वह उदार होती है तो बहुत अच्छा होता है. वह अपने बच्चों और बाकी सभी लोगों के प्रति इसी तरह का बर्ताव रखती है''. उन्होंने आगे कहा, 'वह मेरे प्रति काफी सख्त हैं. आपने मुझसे यह क्यों पूछा? जब मैं उनके साथ यह शो देखूंगा तो वह मुझे डांटेंगी'.अमिताभ ने कहा, "इससे मुझे डर लगता है इसलिए मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करता.

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम
बता दें कि जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्यसभा एमपी हैं. जया बच्चन 'शोले', 'चुपके-चुपके', 'कोरा कागज' और 'सिलसिला' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. हाल ही में उन्हें रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अहम किरदार अदा किया था.

Watch Live TV

Trending news