Alia Bhatt ने रिवील किया बेटी का नाम, मतलब जान लोग हुए फैन
Advertisement

Alia Bhatt ने रिवील किया बेटी का नाम, मतलब जान लोग हुए फैन

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची के नाम का खुलासा किया है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बताया है कि बच्ची का यह नाम उसकी दादी ने रखा है और इसके अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग मतलब हैं.

Alia Bhatt ने रिवील किया बेटी का नाम, मतलब जान लोग हुए फैन

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम की जानकारी दी है. इस फोटो में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि फोटो में उन्होंने बच्चे के चेहरे को छिपाया हुआ है. तीनों के साथ सामने एक जर्सी टंगी हुई है जिसपर बेटी का नाम दिख रहा है.

आलिया भट्ट की बेटी का नाम दादी ने दिया है

आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है. इस नाम को रणबीर की मां यानी नीतू सिंह ने दिया है. आलिया ने तीनों की तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.  "हमारी बेटी राहा का नाम उनकी दादी ने चुना है, इस नान का बेहद प्यारा मतलब है. इस नाम का मतलब एक दिव्य रास्ता है. स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है. संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है. बांग्ला में इसका मतलब राहत है. अरबी में इसका मतलब शांति है, खुशी है, आज़ादी है. थैंक्यू राहा हमारी जिंदगी में खुशियां लाने के लिए. ऐसा लग रहा है कि हमने जिंदगी को अभी जीना शुरू किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आपको बता दें अप्रैल के महीने में आलिया और रणबीर कपूर ने शादी की थी. शादी का फंक्शन उनके ही घर वास्तू में रखा गया था. दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थीं. जिसके कुछ महीनों बाद ही आलिया ने प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया था.

बच्ची की परवरिश को लेकर हैं काफी सीरियस

आलिया भट्ट अपने बच्ची की परवरिश को लेकर काफी सीरियस हैं. उन्होंने हालही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं लोगों की नज़रों में एक बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा फिक्रमंद हूं. मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के ज़िंदगी में किसी तरह की घुसपैठ हो. यह हो सकता है कि मेरी बच्ची बड़ी होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे." 

Trending news