Alia ने शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही सुनाई गुड न्यूज, जश्न में डूबा कपूर परिवार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1234660

Alia ने शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही सुनाई गुड न्यूज, जश्न में डूबा कपूर परिवार

Alia Bhatt Pregnancy: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी. शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही कपल ने अच्छी खबर सुना दी है, जिससे कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. 

Alia ने शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही सुनाई गुड न्यूज, जश्न में डूबा कपूर परिवार

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnancy Announcement: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने फैंस से गुड न्यूज़ शेयर की है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए आने वाले बच्चे का ऐलान किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया है. आलिया ने ने पोस्ट कर बताया कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस ऐलान के बाद से ही फैंस और सेलेब्स आलिया और रणबीर कपूर को बधाई दे रहे हैं.

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ हॉस्पिटल में हैं और दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देखने में मसरूफ हैं. इस दौरान ये भी देखा जा सकता है कि आलिया बेहतरीन अंदाज में मुस्कुरा रही हैं. आलिया ने साथ-साथ एक और भी तस्वीर शेयर की है. इसमें एक शेर-शेरनी और उनके साथ एक बच्चे की फोटो है. कहने का सीधा सा मतलब यही है कि आलिया और रणबिर की फैमिली जल्द ही पूरी होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी. शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही कपल ने अच्छी खबर सुना दी है, जिससे कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर मां सोनी राजदान ने भी खुशी का इजहार किया है. उन्होंने लिखा है-  बधाई  मामा एंड पापा लॉयन. आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर की भी इस खबर पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

काबिले जिक्र है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भले ही अप्रैल 2022 में हुई हो, लेकिन उन दोनों ने साल 2018 से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र से सेट उन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. फिर धीरे-धीरे प्यार और मोहब्बत में इजाफा होता गया और इस साल 14 अप्रैल को दोनों ने आनन फानन शादी कर ली.

Zee Salaam Live TV:

Trending news