हापुड़ में रोड रेज के बाद हुए विवाद में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

हापुड़ में रोड रेज के बाद हुए विवाद में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या

ये दुर्घटना इरशाद की बाइक से दशहरा समारोह में भाग ले रहे एक व्यक्ति को टक्कर लगने के बाद हुई है.

 हापुड़ में रोड रेज के बाद हुए विवाद में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या

UP News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के लुहारी गांव से एक रोड रेज का मामला सामने आया है. मोटरसाइकिल से मामूली दुर्घटना के चलते कहा-सुनी शुरू हो गयी, जिसने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया. लोगों के एक समूह ने इरशाद मोहम्मद नामक युवक की पीट-पीटक हत्या कर दी . पीड़ित युवक और हत्या करने वाले लोग दोनों अलग-अलग धर्म के होने के कारण से इलाके में तनाव का महौल है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हलात पर काबू पा लिया है. 

कैसे हुई घटना ?
सूत्रों के मुताबिक पीड़ित इरशाद मोहम्मद की मोटरसाइकिल से मंगलवार देर रात लुहारी गांव में दशहरा समारोह में भाग ले रहे एक व्यक्ति की टक्कर हो गई. जिसके बाद इरशाद का दूसरे पक्ष के तीन-चार युवकों से विवाद हो गया. आरोप है दीपक, मनीष, शिखर, शिवम नाम के आरोपियों ने इरशाद को बेरहमी से पीटा. जिसके बाद इरशाद को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा 
हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा,  "हमने इरशाद को पीटने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस संबंध में बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि इस घटना से और अधिक परेशानी न हो, लुहारी गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है.'' अभिषेक वर्मा ने बताया,  "पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक बाजार में घायल अवस्था में पड़ा है, जिसके बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जांच में पता चला कि इरशाद का तीन-चार युवकों दीपक मनीष, शिखर, शिवम और अन्य से बाइक टकराने को लेकर आपस में विवाद हुआ था. इसको लेकर कहासुनी हुई और मारपीट हुई थी. इरशाद को सिर में चोटें आई थी. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. परिजनों की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर आगे की 

Trending news