मुजफ्फरपुर में बदमाशों का कहर, घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1930918

मुजफ्फरपुर में बदमाशों का कहर, घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली

Muzaffarpur Firing: इस गोलाबारी की वजह दशहरा मेले के दौरान हुए आपसी विवाद को बताया जा रहा है. इस संबंध में पुलिस लगातार छापेमारी हो रही है

 

मुजफ्फरपुर में बदमाशों का कहर, घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली

Muzaffarpur Firing: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां रात के अंधेरे में एक ही परिवार के 4 लोगों को 5 अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

कैसे हुई घटना?

घटना कटरा प्रखंड के जजुआर दक्षिणी टोला की बताई जा रही है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दशहरा मेले के दौरान विवाद हुआ था. जिसके बाद देख लेने की धमकी भी दी गई थी, हालांकि स्थानीय लोगों के द्वारा मामले को शांत करवा दिया गया था. लेकिन कुछ घंटों बाद जब परिवार के सब लोग रात का खाना खाकर सोने जा रहे थे, तभी 5 की संख्या में हथियारों से लैस बाइक सवार घर पहुंचे. घर पर धावा बोल दिया और गोलियों की बौछार करने लगे. भगदड़ के दौरान एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली लग गई है. गोलीबारी में घायलों की पहचान 55 साल के हेम ठाकुर उनकी पत्नी मोती देवी दो बेटे अंकित कुमार और अमन कुमार के रूप में की गई है. घायलों का इलाज पास के अस्पाताल में कराया जा रहा है.

पुलिस की जांच कहा तक पहुंची

कटरा थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने बताया दशहरा मेले में विवाद हुआ था. जिसके बाद अपराधियों के द्वारा एक परिवार के ऊपर तावरतोड़ गोलीबारी की गई. जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मारी गई है. जिसमें हेम ठाकुर और लक्ष्मण ठाकुर के पेट में गोली लग गई है. जो गंभीर रूप से घायल हैं. बाकी दो को पैर में गोली लगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और खोखा भी बरामद किया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Trending news