Gwalior News: संजय से रिलेशनशिप में थी मुस्लिम लड़की परवीन; शादी के लिए बुलाया था, घर वालों को मिली लाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2411874

Gwalior News: संजय से रिलेशनशिप में थी मुस्लिम लड़की परवीन; शादी के लिए बुलाया था, घर वालों को मिली लाश

Gwalior News: ग्वालियर में एक मुस्लिम लड़की ने अपने शादीशुदा प्रेमी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Gwalior News: संजय से रिलेशनशिप में थी मुस्लिम लड़की परवीन; शादी के लिए बुलाया था, घर वालों को मिली लाश

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, शादीशुदा प्रेमी से परेशान होकर एक मुस्लिम लड़की ने जहर खा लिया है. जिससे उसकी मौत हो गई है. वहीं, परिजनों का इल्जाम है कि आरोपी संजय गुर्जर ने मृतका को गोहद बुलाया था, जहां पर उसके साथ मारपीट की गई और बाद में जहर देकर उसका कत्ल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला गोहद पुलिस को भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाली परवीन खान का पिछले तीन साल से गोहद निवासी संजय गुर्जर नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों के मुताबिक संजय गुर्जर ने परवीन को बताया था कि वह अविवाहित है. संजय शादी के नाम पर परवीन खान का काफी समय तक यौन शोषण करता रहा, लेकिन जब परवीन ने शादी का दबाव बनाया तो संजय ने कहा कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. इससे परवीन दुखी थी.

मृतिका के भाई ने लगाया गंभीर इल्जाम
परवीन के भाई शानू खान ने बताया कि संजय ने उसे बात करने के लिए गोहद बुलाया था. वहां परवीन के साथ मारपीट की गई और उसे कुछ खिलाकर मार दिया गया. मृतका ने गोहद से कॉल भी किया था, जिसकी रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी गई है. पुलिस का कहना है कि बच्ची को कल गंभीर हालत में जेएएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

पिछले साल एक महिला ने खहर खाकर की थी आत्महत्या
पिछले साल भी ग्वालियर जिले में एक शादीशुदा ने जहर खारकर आत्महत्या कर ली थी. जहर खाने से पहले उसने प्रेमी को जहर की पुड़िया की तस्वीरें भेजी थीं. प्रेमी ने उसका मैसेज देखा और ओके लिखकर भेज दिया थी. इसके बाद महिला ने जहर खा लिया था. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. जहां, उसकी मौत हो गई थी. 

Trending news