पिज्जा बंटवारे को लेकर देवरानी- जेठानी में हुए विवाद में चली गोली; 4 गिरफ्तार एक की हालत नाज़ुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2476788

पिज्जा बंटवारे को लेकर देवरानी- जेठानी में हुए विवाद में चली गोली; 4 गिरफ्तार एक की हालत नाज़ुक

Delhi Crime News:  दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में पिज्जा को लेकर जमकर गोलीबारी हुई.  परिवार के लोगों में पिज्जा बांटने को लेकर हुई बहस के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि जेठानी अपने भाई को बुलवाकर देवरानी को गोली मरवा दी.  पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पिज्जा बंटवारे को लेकर देवरानी- जेठानी में हुए विवाद में चली गोली; 4 गिरफ्तार एक की हालत नाज़ुक

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां पिज्जा खाने को लेकर परिवार में ही जमकर गोलीबारी हुई. यह पूरा मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके का है. दरअसल, परिवार के लोगों में पिज्जा बांटने को लेकर हुई बहस के बाद एक महिला को उसकी जेठानी के भाई ने गोली मार दी. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि बुधवार रात हुई इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि मामला तब प्रकाश में आया जब जीटीबी हॉस्पिटल से सीलमपुर पुलिस थाने को सूचना मिली कि सादमा नाम की एक महिला को गोली लगने से जख्मी  होने पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

अफसर ने कहा, "प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता के पति का भाई जीशान बुधवार को पूरे परिवार के लिए पिज्जा लाया था. उसने अपने छोटे भाई जावेद की बीवी सादमा समेत परिवार के सभी लोगों को पिज्जा दिया." जिससे जीशान की बीवी नाराज हो गई थी.

पिज्जा बांटने से नाराज हो गई थी 
अफसर ने बताया कि जीशान की बीवी सादिया का सादमा से विवाद था और वह अपने पति द्वारा अपनी देवरानी के साथ पिज्जा साझा करने से नाराज थी, इसी बात पर तीनों के बीच झगड़ा हो गया और रात में सादिया ने अपने चारों भाइयों - तफसीर, मुंताहिर, शहजाद और गुलरेज को अपने घर बुलाया. उसके भाइयों के घर आने के बाद उसके ससुराल वालों से विवाद बढ़ गया. इस दौरान मुंताहिर ने गोली चला दी, जो सादमा को जा लगी.
 
जांच में जुची पुलिस
पुलिस ने बताया कि सादमा के पेट में गोली लगी है और उसका जीटीबी हॉस्पिटल  में इलाज किया जा रहा है. फिलहाल  उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि मुंताहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को मौके से अरेस्ट कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है.

Trending news