गैरकानूनी तरीके से भारत में रह रही थी ये बांग्लादेशी पोर्न स्टार; पिता कतर में पुलिस को बहन की तलाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2449469

गैरकानूनी तरीके से भारत में रह रही थी ये बांग्लादेशी पोर्न स्टार; पिता कतर में पुलिस को बहन की तलाश

Maharashtra News: ठाणे पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए भारत में पिछले कई सालों से गैरकानूनी तरीके से रह रही बांग्लादेशी पोर्न स्टार को गिरफ्तार किया है. रिया पर आरोप है कि वह बांग्लादेशी नागिरक है और भारत में फर्जी दस्तावेज बनवाकर रह रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी समेत विदेशी अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर आगे का कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है.

 

 

गैरकानूनी तरीके से भारत में रह रही थी ये बांग्लादेशी पोर्न स्टार; पिता कतर में पुलिस को बहन की तलाश

Maharashtra News: ठाणे पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारत में पिछले कई सालों से गैरकानूनी तरीके से रह रही बांग्लादेशी पोर्न स्टार को अरेस्ट किया है. एडल्ट स्टार रिया अरविन्द बर्डे उर्फ बन्ना शेख महाराष्ट्र के ठाणे में पिछले कई सालों से मां अंजली बर्डे उर्फ़ रूबी शेख, बहन रितु उर्फ़ मोनी शेख और भाई रविंद्र उर्फ़ रियाज शेख के साथ अवैध रूप से रहने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और बांग्लादेश की रहने वाली पोर्न स्टार को अरेस्ट कर लिया. वहीं, परिवार के तीन लोगों में मां, भाई और पिता कतर में हैं. 

ठाणे के हिल रोड पुलिस स्टेशन के अफसरों ने बताया कि एडल्ट स्टार बन्ना शेख और उसका पूरा परिवार बांग्लादेश की राजधानी ढाका का रहने वाला है,लेकिन पिछले कई सालों से जाली दस्तावेजों के आधार पर भारत की नागरिकता लेकर ठाणे के उल्लास नगर इलाके में रह रहा था. इन सभी के फर्जी दस्तावेज जिसमें आधार कार्ड, पैन कार्ड उसके नकली पिता अरविन्द श्यामराव बर्डे ने अमरावती जिले के अचलपुर के पते पर बनवाए थे.

कतर में हैं परिवार के कई लोग
इतना ही नहीं बन्ना शेख इन्ही फ़र्ज़ी दस्तावेज को लेकर कई बार बांग्लादेश जाकर भी लौटी है. फ़र्ज़ी तरीक़े से हिंदुस्तान की नागरिक बनाकर रहने के मामले में पुलिस ने बन्ना शेख और उसके नकली पिता, मां, बहन और एक भाई के खिलाफ IPC की कई धाराओं के तहत FIR दर्ज की है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बन्ना शेख का भाई , मां और नकली पिता फ़िलहाल कतर में है, जबकि बहन भारत में ही है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है .

पुलिस ने कैसे किया खुलासा?
हिल रोड पुलिस ने बताया कि बहुत पहले एडल्ट फ़िल्म स्टार बन्ना शेख़ और उसके परिवार के फ़र्ज़ी तरीक़े से रहने की शिकायत मिली थी. इसके बाद से ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी और जब शिकायत सही पाई गई तब पुलिस ने गुरुवार को बन्ना शेख़ के खिलाफ FIR दर्ज की और आरोपी को जांच के लिए पुलिस स्टेशन तलब किया. बन्ना शेख राजस्थान से ठाणे आने के बाद पुलिस स्टेशन पहुंची, जहा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर किया.
 
एडल्ट स्टार पहले हो चुकी है गिरफ्तार
शुरुआती जांच में पुलिस ने एडल्ट स्टार के खिलाफ तमाम सबूत की इकट्ठे किए थे,  जिसमें फेक स्कूल रिलीविंग लेटर,पैन कार्ड, आधार कार्ड, मैरिज सर्टिफिकेट शामिल थीं. इससे पहले साल 2020 में एडल्ट स्टार रिया बर्डे उर्फ बन्ना शेख को मुंबई पुलिस ने अंधेरी पूर्व इलाके से अरेस्ट किया था. दरअसल, अंधेरी पूर्व में चल रहे प्रॉस्टिट्यूशन के अड्डे पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था. इस छापेमारी में यह एडल्ट स्टार भी पकड़ी गई थी. हालांकि इस मामले में उसे बाद में जमानत मिल गई थी.

पुलिस ने जांच में जुटी
फ़िलहाल, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है और ये पता लगाने में जुटी है की कहीं आरोपी बन्ना शेख़ देश विरोधी गतिविधियों में भी तो शामिल नहीं रही है. साथ ही ये पता लगा रही है कि  इसने और भी बांग्लादेशियों को भारत में में अवैध रूप से रहने में मदद तो नहीं की है .

 

Trending news