WPL Auction 2024: कौन है अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम, जिसे गुजरात जायंट्स ने बेस प्राइस से 20 गुणा ज्यादा में खरीदा
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2002720

WPL Auction 2024: कौन है अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम, जिसे गुजरात जायंट्स ने बेस प्राइस से 20 गुणा ज्यादा में खरीदा

WPL Auction 2024: काशवी गौतम और वृंदा दिनेश ने महिला प्रीमियर लीग (WPL-2024) की नीलामी के दूसरे सेशन में गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स के बीच बोली लगी. आखिरकार काशवी गौतम पर 2 करोड़ और कर्नाटक की बल्लेबाज वृंदा दिनेश पर 1.3 करोड़ में खरीदा गया.

 

WPL Auction 2024: कौन है अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम, जिसे गुजरात जायंट्स ने बेस प्राइस से 20 गुणा ज्यादा में खरीदा

WPL Auction 2024: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 में देश और विदेश के कई खिलाड़ियों पर करोड़ों रूपये की बारिश हुई है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम की हो रही है. काशवी को बेस प्राइस से 20 गुणा ज्याद रकम में गुजरात जायंट्स ने आखिरकार अपने टीम में शामिल कर लिया है. वहीं, यूपी वारियर्स ने वृंदा दिनेश पर 1.3 करोड़ रुपये की बोली लगाई.

काशवी गौतम और वृंदा दिनेश ने महिला प्रीमियर लीग (WPL-2024) की नीलामी के दूसरे सेशन में गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स के बीच बोली लगी. आखिरकार काशवी गौतम पर 2 करोड़ और कर्नाटक की बल्लेबाज वृंदा दिनेश पर 1.3 करोड़ बोली लगीं.

चंडीगढ़ के लिए खेलती हैं गौतम
चंडीगढ़ की 20 साल की ऑलराउंडर काशवी गौतम ( Kashvi Gautam ) को 2 करोड़ रुपये के साथ  डब्ल्यूपीएल ( Womens Premier League ) 2024 नीलामी के पहले फेज में ऑस्ट्रेलिया की एनाबेल सदरलैंड ( Annabel Sutherland ) के साथ संयुक्त रूप से सबसे महंगी खिलाड़ी बन गईं. काशवी ने हाल ही में मुंबई में इंग्लैंड ए  ( England A Team ) महिला टीम के खिलाफ तीन टी20 मैचों में भारत ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. वो दाएं हाथ से बल्लेबाज के साथ मध्यम गति की तेज गेंदबाज भी हैं. 

कर्नाटक के लिए खेलती हैं वृंदा
वहीं, वृंदा ( Wrinda Dinesh ) को मौजूदा वक्त में बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है. उन्होंने कर्नाटक ( Karnataka Cricket Association ) के लिए खेलते हुए घरेलू टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था. जिसके परिणामस्वरूप वृंदा पर आज करोड़ों की बोली लगी.  यूपी वारियर्स ( UP Warriors ) ने वृंदा को  गुजरात ( Gujarat Giants ), मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) और दिल्ली को पछाड़ते हुए अपने झोली में कर लिया.

गुजरात जायंट्स ने अब तक 13 खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया है. 18 सदस्यीय टीम पूरी करने के लिए पांच खिलाड़ियों की और जरूरत होगी.  

Trending news