World Cup Anthem: जारी हुआ विश्व कप एंथम; रणवीर सिंह सहित नज़र आए ये अदाकार, Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1879906

World Cup Anthem: जारी हुआ विश्व कप एंथम; रणवीर सिंह सहित नज़र आए ये अदाकार, Video

ICC World Cup Anthem Released: ICC ने वनडे विश्व कप 2023 के लिए एंथम जारी कर दिया है. फिल्म अदाकार रणवीर सिंह के अलावा, प्रसिद्ध संगीतकार और कई मशहूर कलाकार विश्व कप गान में नज़र आ रहे हैं.

World Cup Anthem: जारी हुआ विश्व कप एंथम; रणवीर सिंह सहित नज़र आए ये अदाकार, Video

ICC World Cup Anthem Songs Released: ICC ने वनडे विश्व कप 2023 के लिए एंथम जारी कर दिया है. भारत की मेजबानी में होने वाले टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर होगा. ICC ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 3 मिनट का एक वीडियो जारी किया है, जिसका शीर्षक 'दिल जश्न बोले' है. इस वीडियो में अदाकार रणवीर सिंह एक्शन में नजर आ रहे हैं.

वीडियो में बॉलीवुड अदाकार रणवीर सिंह और संगीतकार प्रीतम के अलावा, बी यूनिक, फ्लाइंग बीस्ट, स्काउट, विराज घेलानी और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, स्पोर्ट होस्ट, ब्रॉडकास्टर और क्रिकेट कमेंटेटर, जतिन सप्रू जैसे भी कलाकार शामिल हैं. 

अदाकार रणवीर सिंह और संगीतकार प्रीतम ने कहा
रणवीर सिंह ने विश्व कप 2023 के एंथम का हिस्सा बनाने पर आभार व्यक्ट किया. उन्होंने कहा, “आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए इस एंथम लॉन्च का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है. यह उस खेल का उत्सव है जिसे हम सभी प्यार करते हैं".

वहीं संगीतकार प्रीतम ने गाना के जरिए से दुनिया भर के खेल प्रशंसकों को वर्ल्ड कप में भारत आने के लिए कहा. उन्होंने  कहा, "क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा जुनून है और अब तक के सबसे बड़े विश्व कप के लिए 'दिल जश्न बोले' की रचना करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है".

उन्होंने कहा, "यह गाना सिर्फ 1.4 अरब भारतीय प्रशंसकों के लिए नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया के लिए भारत आने और अब तक के सबसे बड़े उत्सव का हिस्सा बनने के लिए है".

 

Trending news