विराट कोहली के शतक के बाद शादी करेंगे यह दो शख्स, वायरल हो रही है फोटो
Advertisement

विराट कोहली के शतक के बाद शादी करेंगे यह दो शख्स, वायरल हो रही है फोटो

Virat Kohli Viral Photo: विराट कोहली ने आज अपने करियार का 71 और टी-20 करियर का पहला शतक लगाया. अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले के दौरान एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दो नौजवानों ने दिलचस्प मैसेज लिखा हुआ है.

विराट कोहली के शतक के बाद शादी करेंगे यह दो शख्स, वायरल हो रही है फोटो

Virat Kohli: भारत और अफगानिस्तान के एशिया कप 2022 का सुपर-4 मुकाबला खेला गया. जिसमें विराट कोहली ने अपने टी-20 करियर का पहला शतक (Virat Kohli Century) लगाया. पिछले कई वर्षों से अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे कोहली के लिए एशिया कप 2022 लक्की साबित हुआ. उन्होंने एशिया कप में एक के बाद एक बेहतरीन पारियां खेलकर उन लोगों का मुंह बंद कर दिया जो उनपर उंगलियां उठा रहे थे. 

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में अफगानिस्तान पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल और विराट कोहली ने बेहतरीन इनिंग खेली. (कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेल रहे थे). दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने अफगानिस्तान पर टूटकर बल्लेबाजी की. भारत का पहला विकेट 119 रनों पर केएल राहुल के तौर पर गिरा था. केएल राहुल 41 गेंदों में 62 रनों की पारी खेलकर आउट हुए थे. 

यह भी देखिए:
IPL के खिलाड़ी पर लगा नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप; करता है टीम की कप्तानी

वहीं अगर विराट कोहली की बात करें तो वो नाबाद 122 रनों की तूफानी पारी खेलकर गए हैं. इस इनिंग में कोहली ने 6 छक्के और 12 चौके जड़े. कोहली की इस पारी को देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट वायरल होने लगी. लोग कह रहे हैं कि King is back. इसके एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने बोर्ड हाथ में पकड़ा हुआ है. जिसपर लिखा है कि वो तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक विराट कोहली 71वां शतक नहीं लगा देते. 

Indian cricket team schedule: एशिया कप के बाद क्या है भारतीय टीम का शेड्यूल, इस तरह होगी T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों तलाश

इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि इस समय इस शख्स से ज्यादा खुश दुनिया में कोई भी नहीं होगा. क्योंकि विराट कोहली की यह 71वीं सेंचुरी ही है. इससे पहले कोहली ने 27 शतक टेस्ट और 43 शतक वनडे फॉर्मेट में लगा रखे हैं. इस हिसाब कोहली ने आज अपने करियर का 71वां शतक लगा दिया है. साथ ही कोहली प्रेशर से भी बाहर आ गए होंगे.

 

Trending news