Urvashi in Ind-Pak Match: उर्वशी रौतेला ने पार की Hotness की सारी हद, स्टेडियम का बढ़ाया पारा, फिर भी हो गई ट्रोल
Advertisement

Urvashi in Ind-Pak Match: उर्वशी रौतेला ने पार की Hotness की सारी हद, स्टेडियम का बढ़ाया पारा, फिर भी हो गई ट्रोल

Urvashi Rautela Rishabh Pant,  Ind vs Pak: उर्वशी रौतेला को क्रिकेट भारत पाकिस्तान मैच में देखते हुए ट्रोलर्स एक बार फिर शुरू हो गए. लोगों ने तरह-तरह के मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोगों ने तो उनके पुराने स्टेटमेंट को शेयर करना शुरू कर दिया जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो क्रिकेट नहीं देखतीं.

File PHOTO

Urvashi Rautela in Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान मैच में ना सिर्फ आम लोग बल्कि कई फिल्म हस्तियां भी पहुंची है. लेकिन लोगों को हैरानी तब हुई जब कैमरा की नजरें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर पड़ी. उर्वशी की हॉट सी तस्वीर देखकर सभी फैंस हैरान रह गए. उर्वशी रौतेला को देखकर ट्रोलर्स को भी एक नया मुद्दा मिल गया. दरअसल ट्रोलर्स ने एक बार फिर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर ट्रोलिंग शुरू कर दी. 

Urvashi Rautela Looking Hot in Ind-Pak Match: भारत-पाक मैच में हॉट दिख रहीं थी उर्वशी

उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर बेहद हॉट है. इस दौरान उर्वशी रौतेला ने नीले रंग का ब्लेजर पहना हुआ था और अंदर लाल रंग की ब्रालेट पहनी हुई थी. ट्रोलर्स ने फिर से पंत और उर्वशी रौतेला की तस्वीरें मीम्स के साथ शेयर करनी शुरू कर दीं. जिनपर अब लोग मजेदार कमेंट्स बाजी कर रहे हैं. उन्होंने एक शख्स ने उर्वशी रौतेला और पंत की तस्वीर शेयर करते हुए पंत की तरफ से लिखा,"मेरे सिक्स देखने आई थी और मैं खेला ही नहीं."

यह भी देखिए:
Rishabh Pant Vs Dinesh Karthik: प्लेइंग इलेवन से क्यों बाहर हुए ऋषभ पंत? जानिए क्या हैं कारण

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि कुछ वक्त पहले पंत उनसे मिलने के लिए आए थे, तब उन्होंने उनको काफी देर इंतज़ार करवाया था. बाद में मुंबई आकर ऋषभ ने उनसे मुलाकात की थी. बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई, बल्कि इंटर्व्यू तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद पंत ने भी जवाब दिया. जिसेक बाद पंत ने पोस्ट करते हुए लिखा कि कोई झूठ बोल रहा है और साथ ही उन्होंने लिखा था कि मेरा पीछा छोड़ो बहन. 

दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी गहमा गहमी हो गई थी. देखिए सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो रहा है. 

 

 

 

Trending news