T20 World Cup: मुस्लिम नेता का सवाल, शमी, सिराज और खलील को क्यों टीम में क्यों नहीं दी जगह
Advertisement

T20 World Cup: मुस्लिम नेता का सवाल, शमी, सिराज और खलील को क्यों टीम में क्यों नहीं दी जगह

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में शमी, सिराज और खलील को नहीं लिया गया है. इस पर कांग्रेस के मुस्लिम नेता बिफर गए हैं.

T20 World Cup: मुस्लिम नेता का सवाल, शमी, सिराज और खलील को क्यों टीम में क्यों नहीं दी जगह

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और खलील अहमद (Khaleel Ahmed) को जगह नहीं मिली है. इस पर बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नराज हैं. उन्होंन भारतीय टीम के चयनकर्ताओं पर जमकर भड़ास निकाली है. किशनगंज जिले के बहादुरगंज विधानसभा से पूर्व विधायक तौसीफ ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने कहा है कि जब तक भारतीय टीम का निष्पक्ष चयन नहीं हो जाता तब तक वह मैच नहीं देखेंगे. 

फेसबुक पोस्ट में निकाली भड़ास

तौसीफ आलम ने फेसबुक पर भड़ास निकालते हुए कहा कि "सोमवार को टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया है. मैं चयनकर्ताओं के फैसले से स्तब्ध हूं." उनके मुताबिक "मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, खलील अहमद जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं देना सरप्राइज था."

नहीं देखेंगे क्रिकेट

कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने फैसबुक पर लिखा कि "मैं क्रिकेट की दुनिया में तब तक क्रिकेट नहीं देखूंगा जब तक भारतीय टीम में निष्पक्ष चयन नहीं हो जाता. मैं आज 20-20 विश्व कप के चयनकर्ताओं से हैरान हूं."

यह भी पढ़ें: T20 World Cup में जडेजा की कमी पूरी करेंगे अक्षर पटेल; आंकड़ें कहते हैं कुछ और कहानी

23 अक्टूबर को होगा पहला मुकाबला

ख्याल रहे कि 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है. इसके लिए भारत की टीम ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बॉलर हर्षल पटेल की वापसी हुई है, इस विश्वकप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत के ग्रुप में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका की टीमें होंगी. 

ICC टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम:

"रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह."

स्टैंड-बाय खिलाड़ी- मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news