बहुत तकलीफ में हैं शोएब अख्तर, दोनों घुटनों की कराई सर्जरी, बोले- 5 साल और खेल सकता था
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293404

बहुत तकलीफ में हैं शोएब अख्तर, दोनों घुटनों की कराई सर्जरी, बोले- 5 साल और खेल सकता था

Shoaib Akhtar Surgery: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. उन्होंने अपने दोनों घुटनों की सर्जरी कराई है. सर्जरी के बाद उन्होंने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि बहुत तकलीफ में हैं. 

File PHOTO

Shoaib Akhtar Surgery: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था,"बहुत जल्द छुरी के नीचे आने वाला हूं." इसके बाद उनके फैंस की चिंती बढ़ गई थी. अपने इस मैसेज में शोएब अख्तर कहना चाह रहे थे कि उनकी सर्जरी होने वाली है. अब उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक और पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने कहा कि बहुत तकलीफ में हूं. 

शोएब अख्तर ने फैंस के लिए अपनी सेहत का अपडेट देते हुए कहा,"5-6 घंटे की सर्जरी थी, दोनों घुटनों की, बहुत तकलीफ में हूं लेकिन आपकी दुआएं चाहिए." शोएब अख्तर आगे कहते हैं कि होप फुली यह मेरी आखिरी सर्जरी हो. रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी सख्त तकलीफ में हूं. उन्होंने कहा कि मैं 4-5 साल और खेल सकता था लेकिन मुझे मामलूम था कि मैं व्हील चेयर पर आजाऊंगा. इसलिए मैंने क्रिकेट छोड़ दिया. लेकिन मैंने जो भी किया वो पाकिस्तान के लिए किया है, फिर मौका मिलता है तो दोबारा करुंगा.

यह भी देखिए:
Photos: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें तो लोगों याद दिलाया उनका पुराना बयान और मुहर्रम

शोएब अख्तर ने सर्जरी से पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि वो सर्जरी कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. वीडियो शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा था,"ऑस्ट्रेलिया की यह खूबूसरत सुबह, खुद को चंद रोज़ में छुरी के नीचे जाने के लिए तैयार कर रहा हूं. इस वक्त तक सिडनी में खूबसूरत वक्त गुजार रहा हूं. ऑस्ट्रेलिया में पहले भी बहुत अच्छा समय गुजार चुका हूं."

यह भी देखिए:
अतहर आमिर की होने वाली पत्नी ने शेयर की तस्वीर, लोगों बोले- नहीं देखी इतनी सुंदर दुल्हन

बता दें कि शोएब अख्तर इससे पहले भी कई बार यह बता चुके हैं कि वो अपने घुटनों को लेकर बहुत तकलीफ में रहते हैं और घुटनों ने उनका साथ देने बंद कर दिया था इसलिए उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन शोएब ने जितना भी क्रिकेट खेला बहुत शानदार खेला. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैच खेले जिनमें उन्होंने 178 विकेट हासिल किए. इसके अलावा 163 वनडे में 247, 15 टी20 में 19 और 3 आईपीएल मैचों में 5 विकेट हासिल किए हैं. 

Urvashi Rautela: भीड़ में फंसी उर्वशी रौतेला, हुआ हमला, लगाई मदद की गुहार

Trending news