India-Pak मैच से पहले टूटी पाकिस्तान की रीढ़ की हड्डी, अब हारने से कोई नहीं बचा सकता!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1311487

India-Pak मैच से पहले टूटी पाकिस्तान की रीढ़ की हड्डी, अब हारने से कोई नहीं बचा सकता!

Shaheen Afridi Pakistan: एशिया कप के आगाज़ से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल पाक टीम की गेंदबाजी का अहम हिस्सा माने जाने वाले शाहीन अफरीदी बाहर हो गए हैं. 

File PHOTO

Shaaheen Afridi out from Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल उनके सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले शाहीन अफरीदी बाहर हो गए हैं. टीम के ऐलान से पहले ही उनकी चोट की वजह से कहा जा रहा था कि वो पाक टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन जब पाकिस्तान स्क्वॉड का ऐलान किया तो उसमें शाहीन अफरीदी का नाम भी था. जिसे देखकर सभी लोग हैरान हुए थे. हालांकि अब वो बाहर हो गए हैं. 

बता दें कि शाहीन अफरीदी काफी लंबे अरसे से धुटने की चोट से परेशान चल रहे हैं. गाला में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए शाहीन के दाहिने घुटने के लिगामेंट में चोट लग गई थी. अब उनके बाहर हो जाने से भारतीय टीम को बड़ी राहत मिली है. क्योंकि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी खेमे का बहुत अहम हिस्सा होते हैं और उनकी काबिलियत पर किसी को शक नहीं है. इससे पहले शाहीन अफरीदी ने चैंम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022 का शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

पीसीबी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि शाहीन शाह अफरीदी के ताजा स्कैन और रिपोर्ट के बाद पीसीबी मेडिकल एडवाइजरी कमेटी की तरफ से उन्हें 4-6 सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है. इसका मतलब है कि शाहीन को एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर कर दिया गया है. उम्मीद जाहिर की जा रही है कि अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय सीरीज़ में शाहीन की वापसी हो सकती है. 

एशिया कप 2022 का आगाज़ 27 अगस्त से होने जा रहा है और टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होगा. फैंस बेसब्री से मुकाबले का इंतेजार कर रहे हैं. 

यह भी देखिए:
Ind vs Pak Asia Cup 2022: भारत और पाक को मिलेंगे बदला लेने के ज्यादा मौके! क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी

एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Team for Asia Cup 2022)
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, शादाब खान, हैदर अली, फखर जमां,  इफ्तिखार अहमद, हैरिस रऊफ, मोहम्मद नवाज, खुशदिल शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर. 
शाहीन की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. 


ये चीजें खाने से रुक जाएगा बालों का गिरना, जानें हेयर फॉल ट्रीटमेंट

Trending news