Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया के साथ खुशहाल जिंदगी की दुआ की
Advertisement

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया के साथ खुशहाल जिंदगी की दुआ की

Sania Mirza Birthday: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें वायरल हो रही थी लेकिन इस बीच मलिक ने सानिया को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की है. साथ ही उनके साथ खुशहाल जिंदगी की दुआ की है. 

File PHOTO

Sania Mirza and Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की और उनके साथ एक तस्वीर जारी की. पिछले कई दिनों से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच अलगाव की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी भी स्टार ने अपनी खबर की तस्दीक या फिर खारिज नहीं किया है.

इन अफवाहों के बीच शोएब ने अपनी और सानिया की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर पत्नी के लिए बर्थडे मैसेज के साथ शेयर की. शोएब ने सानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके सेहतमंद और खुशहाल जिंदगी की दुआ की.

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के शो का भी हाल ही में ऐलान हुआ था. उर्दूफ्लेक्स ने अपने पोस्ट में ऐलान किया कि 'द मिर्जा मलिक शो' जल्द ही ऑन एयर होगा जिसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा.

शो के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि अलग होने की खबर झूठी या दुष्प्रचार हो सकती है. एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर पूछा कि क्या अलगाव की खबर सिर्फ एक शो का प्रमोशन है. हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शो की ऐलान पर खुशी जाहिर की है, एक यूजर ने लिखा कि 'द मिर्जा मलिक शो' सुनकर अच्छा लगा, दोनों की जोड़ी सलामत है. दूसरे यूजर ने लिखा कि शायद शो अलगाव से पहले का रिकॉर्ड हो गया और अलगाव की तस्दीक भी दोनों ने नहीं की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

कुछ दिन पहले खलीजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 साल बाद खत्म हो गई है. हालांकि, इस मामले पर यह जोड़ी चुप रही है. गौरतलब है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 13 साल पहले अप्रैल 2010 में हुई थी, शादी के बाद भी दोनों खिलाड़ी अपने-अपने देश के लिए खेलते हैं.

Trending news