Sakshi with Anushka: बचपन के दोस्त हैं साक्षी और अनुष्का, दोनों को ही नहीं पता था फिर ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

Sakshi with Anushka: बचपन के दोस्त हैं साक्षी और अनुष्का, दोनों को ही नहीं पता था फिर ऐसे हुआ खुलासा

Anushka Sharma and Sakshi Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों के एक साथ स्कूल में पढ़ने वाली कहानी वायरल होने लगी. 

Sakshi with Anushka: बचपन के दोस्त हैं साक्षी और अनुष्का, दोनों को ही नहीं पता था फिर ऐसे हुआ खुलासा

Anushka Sharma with Sakshi Dhoni: भारतीय टीम के दो पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की दोस्ती के बारे में तो आप सभी जानते हैं. विराट कोहली धोनी की कितनी इज्ज़त करते हैं ये भी जानते हैं और जब विराट करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उस वक्त उनका साथ देने वाले माही ही थे. इस बात का खुलासा खुद विराट ने किया था. लेकिन क्या आपको पता है कि विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा धोनी की पत्नी साक्षी की पुरानी दोस्त हैं?

आईपीएल 2023 फाइनल के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो लोगों को याद दिला रही हैं कि अनुष्का और साक्षी बचपन की दोस्त हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा अनुष्का और साक्षी दोनों अपने स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानती हैं और दोनों की बॉन्डिंग धोनी और अनुष्का के पति विराट कोहली के रिश्तों से भी पुरानी है.

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी असम के एक ही स्कूल में पढ़ते थे, वे दोनों सहपाठी हैं. अनुष्का शर्मा के पिता रिटायर्ड कर्नल अजय कुमार शर्मा एक बार असम में तैनात थे और जब अनुष्का शर्मा भी असम में थीं, तब उन्होंने सेंट मैरी स्कूल में पढ़ाई की, जहां साक्षी धोनी भी अपने बचपन के दिनों में पढ़ती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)

एक वायरल फोटो में, अनुष्का और साक्षी को एक साथ विंटर आउटफिट पहने देखा जा सकता है. जिसमें अनुष्का और साक्षी को अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है. एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने साक्षी धोनी के बारे में बात करते कहा कि साक्षी और मैं असम के एक बहुत छोटे शहर में एक साथ रहते थे. जब उसने मुझे बताया कि वह कहां रहती है, तो मैंने कहा कि वाह, मैं भी वहां रह चुकी हूं! उसने कहा मैं इस स्कूल में पढ़ती थी तो मैंने भी कहा कि हां मैं भी उस स्कूल में पढ़ी हूं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news