Rishabh Pant: पंत ने खेला बवकूफाना शॉट, ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही रोहित ने लगाई क्लास, देखिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1335726

Rishabh Pant: पंत ने खेला बवकूफाना शॉट, ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही रोहित ने लगाई क्लास, देखिए

Rishabh Pant and Rohit Sharma: ऋषभ पंत ने एक पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में मायूस कर दिया है. उन्होंने शॉट खेलकर सभी को मायूस कर दिया है और शायद इसी वजह से कप्तान रोहित भी उनपर भड़के. 

File PHOTO

Rishabh Pant: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर-4 के पहले मुकाबले में दिनेश कार्तिक को बाहर रखा गया और विकेट कीपर के तौर पर ऋषभ पंत चुना है. लेकिन बल्लेबाजी में पंत बुरी तरह फ्लॉप हुए, वो सिर्फ 12 गेंदों में 14 रन बनाकर चलते बने. साथ ही फैंस और सीनियर्स को गुस्सा इसलिए भी ज्यादा है कि उन्होंने बहुत गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया है. जब पंत आउट होकर ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो देखा गया कि रोहित शर्मा भी उनसे नाराज थे. 

यह भी देखिए:
कौन हैं रोहित को पहली गेंद पर आउट करने वाले हारिस, दुखों से भरी है जिंदगी, धोनी से खास कनेक्शन

प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत क्यों?
बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को हुए मुकाबले में पंत की जगह पर दिनेश कार्तिक को रखा गया था. उसकी एक बड़ी वजह यह थी कि दिनेश कार्तिक पिछले लंबे अरसे से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. दिनेश कार्तिक इन दिनों फॉर्म में हैं. आईपीएल 2022 में भी उन्होंने कई अपनी तूफानी पारी से फैंस को हैरान कर दिया है. इस साल दिनेश कार्तिक ने बेहतरीन रन बनाए और जब जब टीम को जरूरत हुई तो उनके बल्ले ने आग उगली. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर किया मायूस, 13 रन बनाकर हुआ आउट

रोहित शर्मा ने लगाई क्लास
जब पंत आउट होकर पवेलियन लौटे तो टीवी पर देखा गया कि रोहित शर्मा उनकी क्लास लगा रहे है. रोहित शर्मा काफी गुस्से में थे और हाथों से इशारा करके उनसे बात कर रहे थे. बात खत्म होने के बाद रोहित शर्मा के चेहरे पर भी नाराज़गी साफ दिखाई दे रही थी. 

यह भी देखिए:
Ind Vs Pak: Rohit Sharma की छोटी सी लेकिन बहुत अहम पारियां, 15 में बनाए 28 रन

ऋषभ पंत का टी-20 करियर: Rishabh Pant T20 Career:
दिनेश कार्तिक के पास ऋषभ पंत से ज्यादा तजुर्बा है, पंत ने 54 इंटरनेशल टी-20 मैच में 126 के स्ट्राइक रेट से 883 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 65 रन है. ऋषभ पंत ने 3 हाफ सेंचुरियां भी लगाई हैं. पंत ने 35 छक्के और 73 चौके भी लगाए हैं. 

यह भी देखिए:
कौन हैं रोहित को पहली गेंद पर आउट करने वाले हारिस, दुखों से भरी है जिंदगी, धोनी से खास कनेक्शन

दिनेश कार्तिक टी-20 करियर: Dinesh Karthik T20 Career:
पंत के मुकाबले दिनेश कार्तिक का टी-20 करियर देखें तो उन्होंने 48 मैच खेले हैं और 140 के स्ट्राइक रेट से 591 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 55 रन है. लेकिन कार्तिक ने पंत से ज्यादा आईपीएल मैच खेले हैं. ऋषभ पंत ने 98 और दिनेश कार्तिक ने 229 आईपीएल मैच खेले हैं.

Trending news