Rohit Sharma Ind vs Bng: हार के भी जीत गए रोहित शर्मा! चोटिल हाथ से जड़ते रहे चौके छक्के; वीडियो
Advertisement

Rohit Sharma Ind vs Bng: हार के भी जीत गए रोहित शर्मा! चोटिल हाथ से जड़ते रहे चौके छक्के; वीडियो

Rohit Sharma Ind vs Bng: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने कमाल कर दिया. लोग उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल रोहित हाथ में चोट होने के बावजूद खेलते रहे.

Rohit Sharma Ind vs Bng: हार के भी जीत गए रोहित शर्मा! चोटिल हाथ से जड़ते रहे चौके छक्के; वीडियो

Rohit Sharma Ind vs Bng: बांग्लादेश के खिलाफ हुआ आज दूसरा ओडीआई मैच टीम इंडिया ने गवा दिया है. इस मैच को बांग्लादेश ने 5 रनों से जीत लिया है. हार के बाद जहां एक तरफ टीम इंडिया को ट्रोल किया जा  रहा है, तो वहीं दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की जा रही है. इस बार रोहित शर्मा 9वें नंबर बैटिंग करने आए और हार कर भी लोगों का दिल जीत गए. कप्तान ने जिस तरह चोटिल होने के बावजूद भी मैदान पर खड़े होकर बल्लेबाजी की वह काबिले तारीफ रही. रोहित शर्मा की हर तरफ तारीफ हो रही है.

चोटिल होने के बावजूद भी खेलते रहे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के हाथ में चोट लगी हुई थी. उन्होंने हाथ में एक्सट्रा प्रोटेक्शन पहना हुआ था. अंगूठे में चोट होने की वजह से दर्द भी था. लेकिन मन में जुनून था कि टीम को किसी तरह जीत दिलानी है. रोहित छक्के और चौके जड़ते रहे और 28 गेंदों में 51 रन बनाए. लेकिन टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा. रोहित के इस इस कारनामें के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह पारी उम्र भर याद रहेगी.

आपको बता दें बांग्लादेश ने टॉस जीत कर बैटिंग करने का फैसला किया. टीम का शुरुआती ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर फेल रहा. लेकिन बांग्लादेश टीम 271 रन बनाने में कामयाब हो गई. जिसके भारत के शुरूआती ऑर्डर ने भी कुछ कमाल नहीं किया. श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए. इसके बाद अक्षर पटेल और रोहित शर्मा ने टीम में सबसे ज्यादा स्कोर किया.

इससे पहली सीरीज भी हार चुकी है इंडिया

आपको बता दें 2015 में हुई सीरीज में भी टीम इंडिया को बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिर टीम को हार को हार मिली है. इससे पहले नवंबर के महीने में हुई न्यूजलैंड के खिलाफ सीरीज में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था. उस दौरान शिखर धवन टीम के कप्तान थे. भारतीय क्रिकेट टीम अब अगला मैच 10 दिसंबर को चटगांव में खेलेगी.

Trending news