IND vs BNG Match: रोहित शर्मा ने बताया क्यों हारे बांग्लादेश से मैच
Advertisement

IND vs BNG Match: रोहित शर्मा ने बताया क्यों हारे बांग्लादेश से मैच

IND vs BNG Match: बांग्लादेश से ओडीआई सीरीज का पहला मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि आखिर टीम बांग्लादेश से क्यों हारी..पढ़ें पूरी खबर

IND vs BNG Match: रोहित शर्मा ने बताया क्यों हारे बांग्लादेश से मैच

IND vs BNG Match: भारत और बांग्लादेश के बीच आज एक अच्छा मैच देखने को मिला. बांग्लादेश के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं भारतीय बल्लेबाज अच्छा स्कोर बनाने में असफल रहे. भारत का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा. शिखर धवन, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया. जिसके बाद केएल राहुल टिके रहे और उन्होंने 70 गेंदों में 73 रन बनाए. भारतीय टीम 186 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. अब हार के बाद रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि भारतीय टीम को आखिर हार का सामना क्यों करना पड़ा.

रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को बताया है. उनका कहना है कि गेंदबाजों ने गेंदबाजी शानदार की लेकिन हम बैटिंग में दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए. अगर हम 25-30 रन बना लेते तो आज मैच ता नतीजा कुछ और होता. रोहित शर्मा ने कहा कि मैच काफी रोमांचक और शानदार था. हमने शानदार वापसी की थी. लेकिन अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए. 186 अच्छा स्कोर नहीं था. लेकिन हमने गेंदबाजी शानदार की. बांग्लादेश ने खुद को दबाव में भी संभाले रखा.

रोहित शर्मा का कहना है कि हमने 40 ओवरों तक शानदार गेंदबाजी की और लगातार विकेट भी लिए. लेकिन हमारे पास अच्छा स्कोर नहीं था. अगर 20-25 रन और होते तो मदद मिलती. हमें 240-250 स्कोर तक पहुंचना चाहिए था.

नहीं बनाएंगे बहाना

रोहित शर्मा ने कहा कि हम कोई बहाना नहीं बनाएंगे, क्योंकि हम ऐसी पिच पर खेलने के आदी हैं. हमें इससे आगे सीखना होगा कि ऐसे विकेट पर कैसे खेलना है. रोहित ने कहा कि मैं नहीं जानता कि हम दो प्रैक्टिस सेशन में कैसे सुधार कर पाएंगे. सिर्फ दबाव संभालने की बात है. मुझे लगता है कि ये लोग इससे सीखेंगे. हम पता है कि ऐसे हालात में क्या करना है. अब अगले मैच का इंतेजार है.

Zee Salaam Live TV

Trending news