Rohit Sharma on Ind vs Bng: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान; बोले- अब करेंगे ये काम
Advertisement

Rohit Sharma on Ind vs Bng: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान; बोले- अब करेंगे ये काम

Rohit Sharma before Ind vs Bng first Match: भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर को वनडे मैच होना है. तीन मैचों की इस सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान आया है. पढ़ें पूरी खबर

Rohit Sharma on Ind vs Bng: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान; बोले- अब करेंगे ये काम

Rohit Sharma before Ind vs Bng first Match: भारत और बांग्लादेश के बीच कल यानी 4 दिसंबर से वनडे सीरीज शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच बाग्लादेश के मीरपुर में खेला जाएगा. इस सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान आया है. इस बयान से साफ हो गया है कि भारतीय टीम बांग्लादेश का बुरा हाल करने वाली है. 

2015 में 2-1 से हारी थी भारतीय टीम

रोहित शर्मा का मानना है कि टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना होगा. इससे पहले दोनों टीमों ने 2015 में ओडीआई खेला था. उस सीरीज को बांग्लादेश ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था. हालही में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ओडीआई सीरीज खेली है जिसमें टीम को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा है.

रोहित बोले रोमांचक सीरीज होगी

कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि हमेशा की तरह यह सीरीज भी रोमांचक होने वाली है. बांग्लादेश एक चैलेंजिंग टीम है. हमें उन्हें हराने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. हम उनके घर में खेल रहे हैं तो हमें तीनों विभागों (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग) से काफी चैलैंज का सामना करना पड़ सकता है.

रोहित इस बार करेंगे ये काम

रोहित शर्मा का मानना है कि वह केवल सीरीज खेलने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. वह एक बारे में एक मैच के बारे में सोचेंगे और उसके बाद दूसरे और उसके बाद तीसरे मैच के बारे में सोचेंगे. कई बार ज्यादा दूर तक सोचना मददगार नहीं होता है. इस बयान के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया इस बार कप्तान रोहित शर्मा अलग रणनीति के साथ खेल सकते हैं.

भारत के कई खिलाड़ियों के लिए यह सीरीज काफी अहम

आपको बता दें कई भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है. खासतौर पर जिस तरह ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में प्रदर्शन किया था उसके बाद इस सीरीज में उनका खेलना और बेहतरीन प्रदर्शन करना काफी अहम है. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनको बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

Zee Salaam Live TV

Trending news