Rishabh Pant Accident: इस सर्जरी के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लाए जाएंगे ऋषभ पंत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514305

Rishabh Pant Accident: इस सर्जरी के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लाए जाएंगे ऋषभ पंत

Rishabh Pant accident: भारतीय बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत को एक्सिडेंट के बाद देहरादुन के मैक्स में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद अब उन्हें एयरलिफ्ट करा कर मुंबई लाया जा रहा है.

Rishabh Pant Accident: इस सर्जरी के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लाए जाएंगे ऋषभ पंत

Rishabh Pant accident: ऋषभ पंत की हाल ही में एक्सिडेंट हो गया था. वह देहरादून के मैक्स अस्पताल में एडमिट थे. अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया जाएगा. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की एक सर्जरी होनी है जिसके लिए उन्हें एंयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया जा रहा है. ये जानकारी बीसीसीआई ने बुधवार को दी है.

ऋषभ पंत की होगी सर्जरी

जानकारी के लिए बता दें ऋषभ पंत का लिगामेंट फट गया था. जिसकी सर्जरी मुंबई में होनी है. ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते वक्त एक्लिडेंट हो गया था. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और जिसके बाद उसमें आग लग गई थी. स्थानीय लोगों ने क्रिकेटर की जान बचाई थी. इस एक्सिडेंट में ऋषभ के कई चोटे आईं थीं.

जय शाह ने ऋषभ पंत को लेकर क्या कहा?

ऋषभ पंत को एयरिफ्ट करने को लेकर बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह का बयान आया है. उन्होंने कहा है- "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं. ऋषभ, जो वर्तमान में 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना के बाद मैक्स अस्पताल, देहरादून में अपनी चोटों का इलाज करवा रहे हैं, एयर एंबुलेंस से मुंबई लाया जाएगा.

मुंबई के किस अस्पताल में एडमिट होंगे ऋषभ?

इस बयान में बताया गया है कि ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलेबेन धीरूभाई अंबाई हॉस्पिटल मऔर मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में एडमिट कराया जाएगा. ये अस्पताल अंधेरी वेस्ट में है. उनकी सर्जरी Dr Dinshaw Pardiwala जो कि सेंटर ऑफ स्पोर्ट मेडिसिन हैं उनके देखरेख में होगी.

बोर्ड ने बताया "ऋषभ की सर्जरी और लिगामेंट टियर के लिए बाद की प्रक्रियाएं होंगी और उनके ठीक होने और रिहैबिलिटेशन के दौरान बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जाएगी". बोर्ड ऋषभ की रिकवरी प्रक्रिया में सहायता और तेजी लाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा और इस अवधि के दौरान उसे हर संभव सहायता प्रदान करेगा."

Trending news