Rishabh Pant Health Update: मुस्कुराने लगे ऋषभ पंत, कप्तान रोहित शर्मा ने की डॉक्टर से बात, जानें ताजा अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1509811

Rishabh Pant Health Update: मुस्कुराने लगे ऋषभ पंत, कप्तान रोहित शर्मा ने की डॉक्टर से बात, जानें ताजा अपडेट

Rishabh Pant Health Update: हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत पहले से बेहतर है. अब वह मुस्कुरा रहे हैं.

Rishabh Pant Health Update: मुस्कुराने लगे ऋषभ पंत, कप्तान रोहित शर्मा ने की डॉक्टर से बात, जानें ताजा अपडेट

Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उनका इलाज चल रहा है. ऋषभ दिल्ली से उत्तराखंड अपने गृहनगर जा रहे थे तभी उनकी कार मर्सिडीज का एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार दिल्ली-देहरादून सड़क पर टकराई. यह हादसा 30 दिसंबर को हुआ. फिलहाल ऋषभ पंत के साथ उनके परिवार वाले हैं. ऐसे में उनकी ताजा हेल्थ अपडेट सामने आई है. 

ऋषभ पंत की हालत में सुधार

डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत की हालत में सुधार है. लेकिन अभी भी वह आईसीयू में हैं. इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किए जाने को लेकर कोई भी अपडेट नहीं है. ऋषभ पंत के परिवार वालों ने ये बात कही. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने डॉक्टरों से ऋषभ पंत के बारे में जानकारी ली है. 

मुस्कुरा रहे हैं ऋषभ पंत

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने भी ऋषभ पंत से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि "ऋषभ पंत को थोड़ा दर्द है. लेकिन वह अब मुस्कुरा रहे हैं. बीसीसीआई सभी डॉक्टर्स के टच में हैं."

यह भी पढ़ें: Rihabh Pant Accident: क्या ओवर स्पीड और ड्रंक थे ऋषभ पंत? उत्तराखंड पुलिस ने दी अहम जानकारी

रोहित शर्मा ने की डॉक्टरों से बात

खबर है कि बीसीसीआई लगातार उन डॉक्टरों के संपर्क में हैं जो रोहित शर्मा का इलाज कर रहे हैं. वही इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में रेफर करना है या नहीं. 

उर्वशी ने किया ट्वीट

शनिवार को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खैर ने हॉस्पिटल में ऋषभ पंत से मुलाकात की. इससे पहले अदाकारा उर्वशी रौतेला का एक ट्वीट वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कथित तौर पर ऋषभ के लिए दुआ मांगी थी. यूजर ने उर्वशी के ट्वीट को ऋषभ पंत से जोड़ा था. 

यह था मामला

ख्याल रहे कि दिल्ली से उत्तराखंड जाते हुए ऋषभ पंत की कार रास्ते में एक डिवाइडर से टकरा गई थी. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे. हादसे के बाद कार में आग लग गई. लेकिन इससे पहले ऋषभ को कार से बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news