IPL 2023 में CSK के साथ नहीं होंगे रविंद्र जडेजा! 10 साल बाद होगा दोनों में ब्रेकअप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1304709

IPL 2023 में CSK के साथ नहीं होंगे रविंद्र जडेजा! 10 साल बाद होगा दोनों में ब्रेकअप

Ravindra Jadeja Leave CSK: आईपीएल के पिछले सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाली बेहतरीन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर कहा जा रहा है कि वो अब CSK का साथ छोड़ देंगे. क्योंकि फ्रेंचाइजी और जडेजा में आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद से ही कोई संपर्क नहीं है. 

File PHOTO

Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई अंकतालिका में बहुत नीचे दिखाई दी थी. टूर्नामेंट के आगाज़ से पहले ही टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कप्तानी छोड़ना पहला झटका था. इसके बाद रविंद्र जाडेजा के हाथों में टीम की कमान सौंपी गई लेकिन जीत हासिल ना हो सकी. 14 मुकाबलों में चेन्नई को सिर्फ 4 मैचों में जीत मिली. इसके अलावा 10 मैच में उसको हार का सामना करना पड़ा. बार बार मिल रही हार के बाद रविंद्र जाडेजा ने बीच में ही कप्तान छोड़ दी थी और फिर से महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की कमान संभाली. 

अब रविंद्र जाडेजा को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं कि वो चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर जा सकते हैं. साल 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे रविंद्र जाडेजा की 2022 आईपीएल के बीच में ही रिश्ते खराब हो गए थे. बताया यह भी जा रहा है कि मई में IPL खत्म होने के बाद से जडेजा चेन्नई मैनेजमेंट के साथ राब्ते में ही नहीं हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल होने IPL में वो चेन्नई में खेलते हुए नहीं दिखेंगे. 

यह भी देखिए:
Baba Vanga: 2022 की दो भविष्यवाणियां हुई सच, भारत को लेकर कही गई यह बात कितनी सच?

सोशल मीडिया पर हो रहे दावे उस वक्त थोड़ा सच लगने लगते हैं जब जाडेजा एक कमेंट डिलीट करते हैं. दरअसल जाडेजा ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स की एक पोस्ट से भी अपना कॉमेंट डिलीट किया है. इस कमेंट में उन्होंने अगले 10 वर्षों तक CSK के साथ जुड़े रहने की बात कही थी. इसके अलावा फ्रेंचाइजी और जाडेजा ने एक दूसरे को काफी वक्त अनफॉलो भी किया हुआ है. 

यह भी देखिए:
पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा- ये खिलाड़ी अपने रंग में लौटा तो हमारे के लिए खड़ी कर देगा मुसीबत

बता दें कि जाडेजा आईपीएल के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. हालांकि पिछला सीज़न उनके लिए बहुत बुरा गुजरा था. उन्होंने 210 आईपीएल मुकाबले खेले हैं. जिनमें उन्होंने 127 के स्टाइक रेट से 2502 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 90 छक्के और 182 चौके भी जड़े. गेंदबाजी की बात करें तो इन 210 मुकाबलों में 132 विकेट हासिल किए हैं. 

देखिए VIDEO:

Trending news