Ravi Shastri ने बताया, किस प्लेयर को करनी चाहिए T20 World Cup में ओपनिंग
Advertisement

Ravi Shastri ने बताया, किस प्लेयर को करनी चाहिए T20 World Cup में ओपनिंग

Ravi Shastri T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में किस प्लेयर को ओपनिंग करनी चाहिए? इस सवाल पर लोग अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. अब इस मामले में पूर्व कोच रवि शास्त्री का बयान आया है.

Ravi Shastri ने बताया, किस प्लेयर को करनी चाहिए T20 World Cup में ओपनिंग

Ravi Shastri on T20 world cup opening: भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेल रही है. इसके बाद टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी सीरीज खेलनी है. इस सब के बीच भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का बयान आया है. उन्होंने बताया है कि किस प्लेयर को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करनी चाहिए. जानकारी के लिए बता दें भारत अपना पहला टी20 मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगा.

रवि शास्त्री ने क्या कहा?

बता दें अभी तक केएल राहुल और रोहित शर्मा ही ओपनिंग करते आए हैं. ऐसे एक बात सामने आ रही थी कि विराट कोहली से टी20 में ओपनिंग करनी चाहिए. जिस पर रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली से टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग नहीं करानी चाहिए. रोहित शर्मा और केएस राहुल ही ओपनिंग करें तो सही रहेगा.

इन हालातों में करानी चाहिए विराट से ओपनिंग

रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली से तभी ओपनिंग करनी चाहिए जब कोई इमरजेंसी आ पड़े. लेकिन आपको अपना मिडिल ऑर्डर मजबूत करना होगा. ऑस्ट्रेलिया के पिचों के हिसाब से विराट कोहली का एक्सपीरियंस मिडिल ऑर्डर में काफी जरूरी है. आपको बता दें इससे पहले रोहित शर्मा भी इस बात को साफ कर चुके हैं कि वह खुद टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि विराट उनके लिए एक ऑप्शन हैं अगर जरूरत पड़ी तो उनसे ओपनिंग कराई जा सकती है.

एशिया कप में ऐसी रही विराट की ओपनिंग

एशिया कप में विराट कोहली ने सिर्फ एक मैच में ही ओपनिंग की. अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मैच में विराट ने अपना 71वां शतक जड़ा. गौरतलब है कि एशिया में टीम इंडिया सुपर फॉर से बाहर हो गई थी. टीम को पकिस्तान और श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा था. एशिया कप में भारतीय गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे.

Trending news