पुलिस ने सुरेश रैना के रिश्तेदार के कातिल को किया ढेर, मुजफ्फरनगर में हुआ एनकाउंटर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1636411

पुलिस ने सुरेश रैना के रिश्तेदार के कातिल को किया ढेर, मुजफ्फरनगर में हुआ एनकाउंटर

Suresh Raina: साल 2020 में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार के कत्ल के आरोपी को पुलिस ने ढेर कर दिया है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए एनकाउंटर में 50 हजार रुपये का इनामी राशिद मारा गया. 

पुलिस ने सुरेश रैना के रिश्तेदार के कातिल को किया ढेर, मुजफ्फरनगर में हुआ एनकाउंटर

Suresh Raina: भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना के रिश्तेदार के कत्ल के आरोपी को पुलिस एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया है. एनकाउंटर में मारे गए आरोपी का नाम राशिद सिपाहिया बताया जा रहा है. राशिद का को पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर गांव में मार गिराया है. जिसपर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था. इसके अलावा मृतक आरोपी के खिलाफ लगभग एक दर्जन के करीब क्रिमिनल केस दर्ज थे. 

बुढ़ाना के पुलिस सब इंस्पेक्टर विनय कुमार गौतम का एनकाउंटर का लेकर कहना है कि राशिद काफी वक्त से मुरादाबाद में छुपा हुआ था और वो मुजफ्फरनगर में वारदात को अंजाम देने के लिए आया था. जब पुलिस ने राशिद को रुकने के लिए कहा तो वो नहीं रुका, उल्टा पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाब कार्रवाई की. इसी दौरान उसको भी गोली लग गई. हालांकि इस दौरान उसका साथी भागने में कामयाब हो गया. गौतम ने बताया कि राशिद जब गोली चला रहा था तो उसकी गोली से स्टेशन हाउस ऑफिसर शाहपुर निवासी बबलू कुमार भी जख्मी हो गए हैं. 

UP में मुगलों के बारे में नहीं पढ़ाया जाएगा, योगी सरकार का पढ़ाई से जुड़ा बड़ा फैसला

एनकाउंटर को लेकर जिले के सीनियर पुलिस सुपरिटेंडेंट संजीव सुमन ने कहा कि उसकी गतिविधियों के बारे में और जानकारी इकट्ठा करने के लिए पिछले रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं. 

बता दें कि अगस्त 2020 में जब क्रिकेटर सुरेश रैना के चाचा अशोक कुमार और उनके बेटे कौशल कुमार, पत्नी आशा रानी व परिवार के दो और मेंबर्स पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल में कुख्यात बावरिया गिरोह ने हमला किया था. कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और बेटे ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया.

लुटेरों के गिरोह ने कथित तौर पर उनके घर में घुसकर परिवार को लाठियों से पीटा और नकदी और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए.
जुलाई 2021 में पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड छज्जू को उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार किया था.
सितंबर 2022 में, मुजफ्फरनगर में एक मुठभेड़ के बाद दो और लोगों को पकड़ा गया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले से जुड़े 12 से अधिक आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news