Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1428110
photoDetails0hindi

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: आलिया-रणबीर के घर गूंजी किलकारी, देखें बेहतरीन फोटोज

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के बेहतरीन कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स बन गए हैं. इस खबर से बॉलीवुड समेत दोनों के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. आज सुबह ही आलिया भट्ट को मुंबई के एच. एन. रिलायंस अस्पताल में बर्ती कराया गया था.

Alia Bhatt

1/6
Alia Bhatt

जबसे आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंट होने की बात इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तभी से उनके परिवार वाले, दोस्त और उनके फैंस उनके हेल्दी बेबी होने की दुआ कर रहे थे. आलिया ने अपने गर्भवती होने की घोषणा इस साल जून में की थी.

Alia Bhatt

2/6
Alia Bhatt

आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने के बाद कई बार उनके बेबी बंप को स्पॉट किया गया. इसके बाद उन्होंने खुद एक बार अपने बेबी बंप का फोटो शूट कराया था.

Alia Bhatt

3/6
Alia Bhatt

आलिया भट्ट के मां बबने पर उनकी सास नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने बेटी होने पर खुशी जताई है. बच्चा होने से पहले अस्पताल में आलिया की मां सोनी राजदान और आलिया की सास नीतू कपूर भी पहुंची थी.

Alia Bhatt

4/6
Alia Bhatt

बेटी के जन्म से पहले आलिया ने गोदभराई का जश्न मनाया था. इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इसमें वह काफी खूबरत लग रही थीं.

Alia Bhatt

5/6
Alia Bhatt

ख्याल रहे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल में शादी की थी. दोनों की शादी सादगी के साथ उनके घर पर हुई थी. शादी में आलिया नो मेकअप लुक में नजर आई थीं. 

Alia Bhatt

6/6
Alia Bhatt

आलिया और रणबीर ने इस साल सितंबर में रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में पहली बार साथ काम किया. आलिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी. रणबीर फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनय करते दिखाई देंगे.