'बाबर आजम अश्लील बात' को लेकर PCB ने लगाई लताड़, ट्वीट कर कही यह बात
Advertisement

'बाबर आजम अश्लील बात' को लेकर PCB ने लगाई लताड़, ट्वीट कर कही यह बात

Babar Azam Viral Video: बाबर आजम के वायरल वीडियो को लेकर पीसीबी का बड़ा बयान सामने आया है. बोर्ड ने फॉक्स क्रिकेट को लताड़ लगाई है. 

'बाबर आजम अश्लील बात' को लेकर PCB ने लगाई लताड़, ट्वीट कर कही यह बात

PCB On Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म इन चर्चा विषय बने हुए हैं. बाबर पर आरोप लगा था कि वो अपनी प्रेमिका के साथ अश्लील बातें कर रहे हैं. जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए, हालांकि बहुत बड़ी तादाद में लोग उनकी हिमायत में भी उतर आए. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी सख्त टिप्पणी की और फॉक्स क्रिकेट को भी लताड़ लगाई है. 

पीसीबी ने फॉक्स क्रिकेट के ज़रिए ट्विटर पर साझा की गई एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे मीडिया पार्टनर के तौर पर आपको उन बेबुनियाद निजी आरोपों को नजरअंदाज करना चाहिए था जिसका जवाब बाबर आजम ने देना जरूरी नहीं समझा.' दरअसल फॉक्स क्रिकेट ने अपने एक ट्वीट में कप्तान बाबर आजम पर अपने एक साथी खिलाड़ी की प्रेमिका को अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया गया था.

फॉक्स क्रिकेट ने उस ट्वीट को हटा दिया है लेकिन बाबर आजम पर लगे आरोपों की कहानी अभी भी उनकी वेबसाइट और सोशल मीडिया पर है. फॉक्स क्रिकेट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बाबर आजम ने महिला से कथित तौर पर वादा किया था कि अगर वह उसके साथ यौन संबंध बनाना जारी रखती है तो उसका प्रेमी पाकिस्तान वनडे में खेलेगा. 

fallback

रिपोर्ट में कहा गया है कि पैरोडी अकाउंट ने मूल ट्वीट को डिलीट कर दिया और सीधे बाबर आजम से माफी मांगी. हालांकि, बाबर आजम ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है. हालांकि एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था कि खुश रहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं चाहिए.

बता दें कि यह पहली बार नहीं बाबर आजम पर इस तरह के आरोप लगे हों. इससे पहले एक महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर उन पर सख्त आरोप लगाए थे. नवंबर 2020 में एक महिला ने बाबर आजम पर धोखाधड़ी और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. महिला ने कहा था कि हम एक साथ पढ़ते थे और फिर किस तरह मैं उसके साथ घर से भागी, मेरा बच्चा भी गिराया गया, जैसे संगीन आरोप लगाए थे. इस मामले में लाहौर के सेशन जज ने बाबर के खिलाफ अर्जेंट केस दर्ज करने का आदेश दिया था, लेकिन 2021 में लाहौर हाई कोर्ट ने सेशन कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 

बाबर आजम पर महिला के संगीन आरोप-10 साल तक बनाया हवस का शिकार, घर से ले गया था भगाकर

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news