Pathaan Box Office Day 3: तीसरे दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी शाहरुख खान की 'पठान'? लेकिन ये है बड़ा चैलेंज
Advertisement

Pathaan Box Office Day 3: तीसरे दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी शाहरुख खान की 'पठान'? लेकिन ये है बड़ा चैलेंज

Pathaan Box Office Day 3 Prediction: पठान के तीसरे दिन के कलेक्शन को लेकर अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि फिल्म पिछले कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है. पढ़ें पूरी खबर

Pathaan Box Office Day 3: तीसरे दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी शाहरुख खान की 'पठान'? लेकिन ये है बड़ा चैलेंज

Pathaan Box Office Day 3 Prediction: शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. लोगों को शाहरुख के साथ दीपिका और जॉन का किरदार भी काफी भा रहा है. आपको बता दें पठान फिल्म ने 2 दिनों में 100  करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है. इसके बाद तीसरे दिन को लेकर लोग अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं. कई जानकारों का मानना है कि फिल्म तीसरे दिन भी काफी अच्छी कमाई कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें पठान फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज हुई थी. पहले दिन ही फिल्म ने 54 करोड़ की कमाई की थी.

शाहरुख खान की फिल्म पठान की कमाई

आपको जानकारी के लिए बता दें फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई 106 करोड़ रुपये रही. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे दिन भारत में फिल्म ने तकरीबन 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसके बाद भारत में फिल्म ने अभी तक 127 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं वर्ल्ड वाइक आंकड़े को देखें तो वह टोटल 235 करोड़ रुपये हो गया है.

कई जानकारों का मानना है कि तीसरे दिन पठान फिल्म की कमाई फीकी पड़ सकती है. इसके पीछे छुट्टी ना होना कारण बताया जा रहा है. फिल्म ने 26 जनवरी के दिन छुट्टी होने की वजग से बेहतरीन कमाई की थी. कुछ वक्त पहले से ही पठान के टिकट मिलने बंद हो गए थे. अगर ये फिल्म इस दिन भी अच्छी कमाई करती है तो ये अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा. 

ये था तीसरे दिन दूसरी फिल्मों का प्रदर्शन

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'- 46.71 करोड़
केजीएफ 2- 42.9 करोड़
टाइगर जिंदा है- 45.53 करोड़
बाहुबली 2-  46.5 करोड़

विवादों में रही है फिल्म

आपको जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान की फिल्म रिलीज से पहले काफी विवादों में रही थी. इसमें दीपिका पादुकोण ने एक भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी, जिसको लेकर हिंदू संगठन और कुछ बीजेपी नेताओं ने आपत्ति दर्ज की थी. लेकिन बायकॉट के अलावा फिल्म छप्पर फाड़ती दिख रही है.

Trending news