Pak vs HK Asia Cup: 38 रनों पर ही सिमटा हॉन्ग कॉन्ग; अब भारत से भिड़ेगा पाकिस्तान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1332711

Pak vs HK Asia Cup: 38 रनों पर ही सिमटा हॉन्ग कॉन्ग; अब भारत से भिड़ेगा पाकिस्तान

Pak vs HK Asia Cup: आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मैच हुआ जिसमें पाक का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला. हॉन्ग कॉन्ग टीम मात्र 38 रनों पर ऑल आउट हो गई. पाक ने हॉन्ग कॉन्ग के सामने 193 रनों का टारगेट रखा था.

Pak vs HK Asia Cup: 38 रनों पर ही सिमटा हॉन्ग कॉन्ग; अब भारत से भिड़ेगा पाकिस्तान

Pak vs HK Asia Cup: पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच आज मुकाबला हुआ जो दस ओवरों में ही सिमट गया. पाकिस्तीन बॉलर्स के सामने हॉन्ग कॉन्ग के बल्लेबाज फेल हो गए. इस मैच में हार के बाद हॉन्ग कॉन्ग एशिया कप से बाहर हो गई है और अब पाकिस्तान परसों यानी इतवार के दिन भारत से मुकाबला करेगी.

पाकिस्तान ने दिया था 194 का टारगेट

आपको बता दें पाकिस्तान की ना सिर्फ गेंदबाजी बेहतरीन रही बल्कि बैटिंग ने भी जलवा दिखाया. 20 ओवरों में पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग के सामने 194 रनों का लक्षय खड़ा किया था. लेकिन हॉन्ग कॉन्ग बल्लेबाजी में बिलकुल फेल रहे. मात्र 38 रनों पर पूरी टीम सिमट गई. नसीम शाह ने हॉन्ग कॉन्ग का पहला विकेट लिया. जिसके बाद मानों विकटों की झड़ी ही लग गई.

पाकिस्तानी प्लेयर ने लिए इतने विकेट

नसीम शाह- 2 विकेट
दहानी- 1 विकेट
शादाब खान- 4 विकेट
नवाज- 3 विकेट

ऐसी रही पाकिस्तान की बैटिंग

मोहम्मद रिजवान ने टीम में सबसे ज्यादा 57 गेंदों में 78 रन बनाए. पाकिस्तान की शुरूआत धीमी हुई थी. लेकिन धीरे-धीरे पेस पकड़ी और फिर 193 रनों तक पहुंचा. पाकिस्तान ने पहले 10 ओवरों में 64 रन बनाए थे. आखरी तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगाकर स्कोर को 190 के पार ला दिया. हालांकि कप्तान बाबर इस बार भी कुच नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर आउट हो गए.

फखर जमा ने 41 गेंदों में 53 रन बनाए. खुशदिल ने 15 गेंदों में 36 और रिजवान ने 57 गेंदों में 78 रन बनाए. पाकिस्तान ने स्कोर को आखिरी ओवर में तेजी से बढ़ाया. इन ओवरों में पाकिस्तान ने 15 गेंदों में 77 रन बनाए. इस ओवरों ने पाकिस्तान की धीमी शुरूआत ओवरकम कर दिया.

Trending news