CSK Vs GT Final Weather Report: कल की तरह ही हैं मौसम के हालात, आज भी हुई बारिश तो क्या होगा?
Advertisement

CSK Vs GT Final Weather Report: कल की तरह ही हैं मौसम के हालात, आज भी हुई बारिश तो क्या होगा?

CSK Vs GT Today's Weather Report: चेन्नई और गुजरात के बीच अहमदाबाद में खेले जाने वाले आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में आज भी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं. ठीक वैसे ही जिस तरह कल यानी रविवार का मौसम बताया गया था. पढ़िए पूरी रिपोर्ट

CSK Vs GT Final Weather Report: कल की तरह ही हैं मौसम के हालात, आज भी हुई बारिश तो क्या होगा?

IPL Final CSK Vs GT: आईपीएल के अब तक के सबसे रोमांच भरे सीजन में से एक 2023 ने विजेता टीम लोगों का इंतेजार और बढ़ा दिया है. पहले तो प्लेऑफ में खेलने वाली टीमों के फैसले में लोगों के अंदर असमंजस वाले हालात पैदा किए. आखिरी लीग मैच तक प्लेऑफ की स्थिति साफ नहीं हो पाई और अब सीजन की विजेता टीम का नाम जानने के लिए एक दिन आगे बढ़ गया है. क्योंकि रविवार को होने वाले इस महामुकाबले में बारिश ने अपना पूर जार लगा दिया. जिसकी वजह से मैच रिजर्व डे में शिफ्ट करना पड़ा. 

अब मैच 28 मई की बजाए आज यानी 29 मई को खेला जाएगा. लेकिन सवाल यह उठता है कि कहीं आज भी बारिश दखल अंदाजी ना करे. क्योंकि ऐसा हुआ तो फैंस के दिल और टूट जाएंगे जो पहले से काफी परेशान हैं. शनिवार को अहमदाबाद में होने वाले महामुकाबाले में बारिश की संभावना है. हालांकि रविवार की तरह नहीं है. एक वेबसाइट के मुताबिक आज भी अहमदाबाद में बारिश का अनुमान है. बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की संभावना है. वेबसाइट के मुताबिक बारिश शाम को 6 बजे होने की उम्मीद है और मैच भी शाम को 7 बजे के बाद खेला जाएगा. हालांकि बारिश की संभावना 50 फीसद से ज्यादा है. 

फैंस के लिए डर की बात यह है कि शनिवार को जब रविवार का मौसम अपडेट दिया गया था तो कुछ इसी तरह का था जैसा सोमवार का है. यानी शनिवार को बताया गया था कि रविवार को हल्की-फुल्की बारिश होने की संभावना है लेकिन जब शाम को बादलों ने अपनी ताकत दिखानी शुरू की तो 11 बजे तक रुकने का नाम नहीं लिया. 

आज भी बारिश हुई तो क्या होगा?

दरअसल आईपीएल फाइनल के मुकाबला के रिजर्व डे में भी वही रूल लागू होंगे जो रविवार के लिए थे. अगर आज बारिश होती है तो फिर 9.35 बजे तक बारिश का इंतेजार किया जाएगा. अगर 9.35 बजे तक बारिश नहीं रुकती है तो वक्त के हिसाब से ओवर्स कम होने शुरू हो जाएंगे. 12.06 बजे तक इंतेजार किया जाएगा ताकि 5-5 ओवर्स का मैच कराया जा सके. अगर इतना भी नहीं हुआ तो फिर सुपर ओवर में इस साल का चैंपियन तलाशा जाएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news