मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया माथे पर टीका, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया माथे पर टीका, वीडियो हुआ वायरल

Mohammed Siraj Umran Malik Tika: मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने माथे पर टीका लगाने से इनकार कर दिया, वीडियो वायरल हो रहा है और लोग ट्रोल कर रहे हैं. 

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं लगवाया माथे पर टीका, वीडियो हुआ वायरल

Mohammed Siraj and Umran Malik: भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल और वायरल हो रहे हैं. इसी वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि एक विवाद के चलते यूजर्स के निशाने पर हैं. दरअसल दोनों ही खिलाड़ियों ने टीका लगवाने से इनकार कर दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लोग उन्हें बुरा-भला कह रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों होम सीज़न खेल रही है. श्रीलंका और न्यूजीलैंड को धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ खेलेगी. इसके लिए टीम होटल में पहुंच रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-एक कर खिलाड़ी होटल में दाखिल हो रहे हैं और उन्हें तिलक लगाया जा रहा है. लेकिन इस दौरान मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने टीका नहीं लगवाया. जैसे ही सिराज दाखिल होते हैं तो सिराज टीका लगाने वाली महिला से इनकार कर देते हैं. वहीं उमरान मलिक भी वैसा ही करते हैं. 

कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं कि सिराज और उमरान मलिक ने मुसलमान होने के नाते तिलक नहीं लगावाया. हालांकि कुछ यूजर्स बचाव में कह रहे हैं कि सिराज और उमरान मलिक के अलावा भी कुछ अन्य खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीका नहीं लगवाया. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"सिराज और उमरान ने तिलक नहीं लगवाया. कुल 11 लोग दरवाजे से निकले उनमें से 7 ने तिलक लगवाया और 4 ने नही. सिराज, उमरान, विक्रम राठौर और एक सपोर्ट स्टाफ ने नहीं लगवाया। मगर भक्तों को दिखाई सिर्फ़ सिराज और उमरान ही दिए."

वीडियो को अगर ध्यान से देखते हैं तो मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक के अलावा विक्रम राठौड़ और हरि प्रसाद मोहन ने भी तिलक नहीं लगवाया है. ऐसे में सिर्फ मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक को निशाने पर लेना गलत है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news