Meerut News: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार का भयानक रोड एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, बेटा भी साथ में मौजूद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1766339

Meerut News: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार का भयानक रोड एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, बेटा भी साथ में मौजूद

Praveen Kumar Road Accident: भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार रोड एक्सीडेंट में बाल बाल बच गए. साथ में उनका बेटा भी मौजूद थे पुलिस ने कहा दोनों सुरक्षित है. घटना मेरठ में हुआ.

 

  Meerut News: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार का भयानक रोड एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, बेटा भी साथ में मौजूद

Praveen Kumar Road Accident: भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार रोड एक्सीडेंट में बाल बाल बच गए. कार मंगलवार को देर रात मेरठ में कमिश्नर आवास के पास तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी जिससे प्रवीण कुमार के कार का परखच्चे उड़ गया हालांकि पूर्व क्रिकेटर को कुच नहीं हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कैंटर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया.

मंगलवार रात करीब 10 बजे बागपत रोड स्थित पूर्व क्रिकेटर मुल्तान नगर निवासी प्रवीण कुमार अपनी लैंड रोवर डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की ओर से आ रहे थे उनके साथ उनका बेटा भी था. जहां तेज रफ्तार कैंटर कार को टक्कर मार दी. ये घटना कमिश्नर आवास के पास हुआ. 

कार  पूरी तरह से क्षतिग्रस्त 
पूर्व क्रिकेटर का कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया जबकि प्रवीण कुमार और उसका बेटा बाल-बाल बच गये. हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और कैंटर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया.

पुलिस मौके पर कैंटर चालक को हिरासत में लिया
घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत दल बल के साथ सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कैंटर ट्रक चालक को अपने हिरासत में ले लिया. 

क्रिकेट वर्ल्ड कप में इन टीमों ने जीते हैं खिताब, एक के नाम दर्ज है ये खास रिकॅार्ड

एसपी सिटी ने कहा
इस पूरे मामले पर एसपी सिटी पीयूष कुमार ( Piyush kumar IPS ) ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया है. और सीओ ने बताया कि हादसे में पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है.

 प्रवीण कुमार का क्रिकेट करियर
आपको बता दें कि प्रवीण कुमार भारतीय क्रिकेट टीम में अपने स्विंग को लिए जाने जाते थे. कुमार ने भारत के लिए वनडे में 68 मैच खेले हैं और 77 विकेट झटके हैं. और 10 टी20 मैच में 8 विकेट इसके नीम दर्ज है.कुमार ने अपने आइपीएल करियर में 110 मैच खेलकर के 90 विकेट चटकाए हैं. 

 

Trending news