कोहली को मिला वेस्टइंडीज में मां का प्यार, गले मिलते ही हुए भावुक
Advertisement

कोहली को मिला वेस्टइंडीज में मां का प्यार, गले मिलते ही हुए भावुक

Virat Kohli: विराट कोहली वेस्टइंडीज टीम के विकेट कीपर जोशुआ की मां की मनोकामना पूरी कर दी. विदेशी सरजमीं पर 55 महिने बाद शतक बनाने के बाद वो अपने खास फैन से मिले.

 

कोहली को मिला वेस्टइंडीज में मां का प्यार, गले मिलते ही हुए भावुक

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है. भारत और वेस्टइंडीज अपना दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिदाद में खेल रहा है. भारत पहला जीत कर  1-0 से आगे है. विराट कोहली ने इस मैच में कई रिकॅार्ड अपन नाम दर्ज किए. मैच  के दौरान  कैरेबियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ने जोशुआ ड-सिल्वा ने बताया कि उसकी मां मुझे नहीं बल्कि आपको देखने आई है. जिसके बाद कोहली दूसरे दिन के मैच खत्म होने के बाद जोशुआ की मां से मिले और उन्हें गले लगाया. कोहली को गले मिलते देख कर सीनियर दा सिल्वा काफी भावुक हो गए और उनकी आंखों से खुशी से आंसू निकल आए.

जोशुआ की मां ने कहा, "मैं सिर्फ कोहली से मिलने आई थी और यह पहली बार है जब मैं उनसे मिली हूं। कोहली एक अद्भुत और धन्य इंसान हैं। वह बहुत प्रतिभाशाली है और मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा उसका अनुकरण करेगा.” सिर्फ भावनात्मक आलिंगन ही नहीं बल्कि जोशुआ की मां ने कोहली के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. मां ने भारत के पूर्व कप्तान की भी जमकर तारीफ की और कहा, “कोहली हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं, और मुझे लगता है कि उन्हें देखना मेरे लिए सम्मान की बात है, मेरे बेटे का उनके साथ खेलना सम्मान की बात है.”

आंवला कई बीमारियों में है रामबाण, शरीर को देता है ये 10 बड़े फायदे

55 महिने बाद विदेश में जड़ा शतक
कोहली ने अपने 500वें मैच में 76वां अंतरराष्ट्रीय सेंचुरी बनाकर अपने प्रशंसकों को एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है. कोहली ने 55 महिने बाद विदेशी सरजमीं पर शतक जमाया है. इससे पहले 34 वर्षीय बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2018 में पर्थ में शतक जड़ा था. 

भारत ने खड़ा किया विशाल स्कोर
दूसरे मैच की बात करें तो भारत 438 रन बनाकर मजबूत स्थिति में है. जवाब में वेस्टइंडीज ने  दूसरे दिन स्टंप्स तक एक विकेट खोकर  88 रन बनाए हैं. क्रिज पर कप्तान ब्रेथवेट और किर्क मौजूद है.  

Trending news