KKR Vs GT Dream 11 Prediction: यहां देखिए कोलकाता और गुजरात के पुराने आंकड़े, कौन सी टीम है भारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1673108

KKR Vs GT Dream 11 Prediction: यहां देखिए कोलकाता और गुजरात के पुराने आंकड़े, कौन सी टीम है भारी

KKR Vs GT Dream 11 Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले पढ़िए ड्रीम इलेवन टीम, पिच रिपोर्ट और हेड टु हेड में किस का पलड़ा भारी है. पढ़िए पूरी खबर

KKR Vs GT Dream 11 Prediction: यहां देखिए कोलकाता और गुजरात के पुराने आंकड़े, कौन सी टीम है भारी

KKR Vs GT Dream 11 Prediction and pitch Report: आईपीएल 2023 का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा. यह मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में दोपहर साढ़े तीन बजे से शुरू होगा. गुजरात टाइटंस ने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से 5 में जीत दर्ज की हुई है और प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है. वहीं कोलकाता ने 8 मुकाबलों में से 3 में जीत दर्ज की हुई है और 7वें मुकाम पर मौजूद है. 

KKR Vs GT Head to Head:

इस महा मुकाबले से पहले हम आपको दोनों टीमों के बारे में बता देते हैं. ताकि आपको इस मैच से पहले दोनों टीमों के बारे में अहम जानकारी मिल सके. दोनों टीमों के पिछले मुकाबलों की बात करें तो कोलकाता और गुजरात दो बार आमने सामने हुई हैं. दोनों ने एक-एक मैच जीता हुआ है. कोलकाता के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने पिछले मुकाबले में एक ओवर में 5 छक्के जड़कर गुजरात से जीता हुआ मैच छीना था. 

ईडन गार्डन्स पिच रिपोर्ट्स: 

इस सीजन में कोलकाता के ईडन गार्डन्स की पिच ने बल्लेबाजों को काफी सपोर्ट दिया है और इस मैच में भी ऐसा ही हो सकता है. इस जगह पर पिछले पांच टी20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 195 रन रहा है. साथ ही टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेना ठीक साबित हो सकता है. 

कोलकाता संभावित प्लेइंग इलेवन: नितीश राणा (कप्तान), नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, अनुकुल रॉय, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा.

गुजरात संभावित प्लेइंग इलेवन: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा.

GT Vs KKR Dream 11 Prediction:

विकेट कीपर: रिद्धिमान साहा
बल्लेबाज: नीतीश राणा, रिंकू सिंह, साई सुदर्शन, शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर
ऑलराउंडर्स: आंद्र रसेल, हार्दिक पंड्या
गेंदबाज: मोहम्मद शमी, राशिद खान, वरुन चक्रवर्थी
कप्तान: नीतीश राणा
उपकप्तान: हार्दिक पंड्या

Trending news