जय शाह ने जारी किया एशिया कप का कैलेंडर, PAK बोर्ड ने उड़ाया उनका मजाक, देखिए
Advertisement

जय शाह ने जारी किया एशिया कप का कैलेंडर, PAK बोर्ड ने उड़ाया उनका मजाक, देखिए

Asia Cup 2023: एशिया क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन और बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने ACC 2023-24 की टूर्नामेंट्स का ऐलान किया है. इसपर पीसीबी के पदाधिकारी ने उनका मजाक उड़ाया है. देखिए

File PHOTO

Asia Cup 2023: गुरुवार को एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) के चेयरमैन जय शाह (Jay Shah) ने एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का कैलेंडर जारी किया है. उन्होंने ट्विटर में कैलेडर जारी करते हुए लिखा,"एशिया क्रिकेट काउंसिल 2023 और 2024 क्रिकेट कैलेंडर पेश कर रहा हूं! यह इस खेल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की हमारी कोशिशों और जुनून को दर्शाता है. शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार देशों के क्रिकेटरों के साथ, यह क्रिकेट के लिए एक अच्छा समय होने का वादा करता है!"

जय शाह ने जैसे ही ये कैलेंडर ट्विटर पर जारी तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को यह हज़्म नहीं हुआ. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष नजम सेठी ने जय शाह का मजाक उड़ाया. नजम सेठी ने जय शाह के ट्वीट को तंजिया अंदाज़ में रिट्वीट करते हुए लिखा, 'जय शाह, एशियाई क्रिकेट काउंसिल के सालाना कार्यक्रम, खास तौर पर पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 का एकतरफा ऐलान करने के लिए शुक्रिया, जब आपने ऐसा ही है तो आप पीएसएल 2023 (Pakistan Super League 2023) का स्ट्रक्चर और कैलेंडर भी जारी कर दें. इस संबंध में आपकी त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी.'

यह भी देखिए: DTC बस में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को करनी है, लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के लिए अपनी टीम पाकिस्तान भेजने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद इस यह टूर्नामेंट न्यूट्रल जगह पर कराने की चर्चाएं चल रही हैं. इस बारे में खुद जय शाह ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने के नहीं जाएगी. इसलिए टूर्नामेंट किसी न्यूट्रल जगह पर होगा. जिसका पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और अन्य खिलाड़ियों ने जमकर विरोध किया है. 

यह भी देखिए: Quiz: दुनिया का वह देश जहां नहीं है एक भी मुसलमान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने साफ तौर पर कहा था कि एशिया कप की मेजबानी बड़ी कोशिशों के बाद हासिल की गई है और एशिया कप को पाकिस्तान से किसी दूसरे देश में स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने यह धमकी भी दे डाली है कि अगर भारत एशिया कप खेलने के लिए अपनी टीम पाकिस्तान नहीं भेजेगा तो फिर पाकिस्तान वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए अपनी टीम को भारत में नहीं भेजेगा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news