ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने किया हमला, राष्ट्रगान के दौरान कुछ इस तरह बचा बल्लेबाज
Advertisement

ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने किया हमला, राष्ट्रगान के दौरान कुछ इस तरह बचा बल्लेबाज

Ishan kishan: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखिए

File PHOTO

India Vs Zimbabwe ODI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच गुरूवार को खेला गया तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला भारत ने 10 विकेट से जीत लिया है. कल यानी शनिवार को भारतीय टीम सीरीज़ पर कब्जा करने के मकसद से उतरेगी लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर पहले मैच का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के बल्लेबाज और विकेट कीपर ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. हमले के बाद ईशान किशन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच से पहले जब भारत का राष्ट्रगान गाया जा रहा था तो तभी ईशान किशन पर मधुमक्खियों पर हमला कर दिया. जिसके बाद ईशान किशन तुरंत अपनी गर्दन को नीचे करते हुए खुद को बचाते हैं. ईशान किशन के करीब में कुल्दीप यादव खड़े दिखाई दे रहे हैं. मधुमक्खी के भाग जाने के बाद ईशान किशन फिर से सावधान खड़े हो जाते हैं, राष्ट्रगान गाने लगते हैं. 

Ind vs Pak: एशिया कप का बढ़ेगा रोमांच, भारत और पाकिस्तान खेलेंगे ज्यादा मैच, जानें कैसे?

बात अगर मैच की करें तो भारत ने शानदार तरीके यह मुकाबला अपने नाम किया है. कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. बल्लेबाजी के लिए उतरी जिम्बाब्वे टीम ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई. जिम्बाब्वे ने 40.3 ओवरों में 189 रन बनाए थे. दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने तीन-तीन  विकेट हासिल किए थे. 

यह भी देखिए
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने एशिया कप 2022 को लेकर दिया बड़ा बयान, भारत के खिलाफ बाबर को दे डाली नहीसत

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम ने एक भी विकेट गंवाए. 30.5 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया. सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे शिखर धवन और शुभमन गिल ने ही मैच जिता दिया. धवन ने जहां 81 रन बनाए वहीं शुभमन गिल ने 82 रन बनाए. केएल राहुल की कप्तानी में भारत को मिली यह जीत तारीखी है. केएल राहुल उन कप्तानों में शुमार हो गए हैं, जिनकी कप्तानी में टीम ने 10 विकेट से वनडे मुकाबला जीता है. एक जानकारी के मुताबिक राहुल ऐसा करने वाले 8वें कप्तान बन गए हैं. 

Hashim Abbas: सऊदी अरब के इस मुस्लिम सिंगर ने गाया 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा...'

Trending news