IPL 2023: Delhi Capitals के प्लेयर्स का लाखों का सामान हुआ चोरी, बैट और दूसरे आइटम गायब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1659541

IPL 2023: Delhi Capitals के प्लेयर्स का लाखों का सामान हुआ चोरी, बैट और दूसरे आइटम गायब

IPL 2023 Delhi Capitals: कल दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच होना है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल दिल्ली के प्लेयर्स का लाखों का सामान गायब हो गया है.

IPL 2023: Delhi Capitals के प्लेयर्स का लाखों का सामान हुआ चोरी, बैट और दूसरे आइटम गायब

IPL 2023 Delhi Capitals: आईपीएल 2023 में इस बार कुछ ऐसा हो गया जिससे काफी सवाल उठ रहे हैं. दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के एक्विपमेंट्स  कहीं खो गई हैं. कल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच होने है. इससे सामान का खोना सही नहीं माना जा रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्ल का सामान हुआ चोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 16 बैट्स, पैड, जूते, थाई पैड किट बैग से चोरी हो गए हैं. ये काम रविवार के दिन हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार पांच बैट यश डल, और डेविड वॉर्नर के चीन बैट, 2 मिशेल मार्श के बैट, तीन विकेट कीपर फिल सॉल्ट के बैट और एक दस्तान चोरी हुआ है. जिस दिन प्लेयर्स ने अपने अलग-अलग कमरों में अपने किट बैग जमा किए, उस दिन खिलाड़ियों को इस चोरी के बारे में पता चला. जिसके बाद फ्रेंचाइजी के अधिकारियों को स्थिति के बारे में सूचित किया गया.

कई प्लेयर्स ने बैट की कंपनियों कहा है कि वह बैट अगले मैच से पहले पहुंचाएं, ताकि उन्हें किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के एक सोर्स ने बताया कि “वे सभी चौंक गए जब उन्होंने सुना कि सभी के किट बैग और कई सामान खो गया है. यह पहली बार है जब इस तरह की घटना हुई है और इस मामले को रसद विभाग, पुलिस और बाद में हवाईअड्डे अथॉरिटी के सामने उठाया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है,”

आपको जानकारी के लिए बता दें  दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कल यानी बुधवार दे दिन मैच होना है. दिल्ली कैपटिल्स इस वक्त बुरे दौर से जूझ रही है. टीम ने पांच मैचों में से एक भी मैच नहीं जीता है. वहीं केकेआर पांच मैचों में से 2 मैच जीते हैं और तीन मैच गवाए हैं. अब दोनों टीमें भिड़ने वाली हैं और देखना होगा कि क्या होता है.

Trending news