Asia Cup 2022: समंदर में मस्ती करते दिखे भारतीय खिलाड़ी, शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1331837

Asia Cup 2022: समंदर में मस्ती करते दिखे भारतीय खिलाड़ी, शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी

Asia Cup 2022 के लिए दुबई पहुंची भारतीय टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ी समंदर और बीच का मजा ले रहे हैं. इस दौरान हेड कोच और अन्य स्टाफ भी नजर आ रहा है

File PHOTO

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के सफर में भारत सुपर-4 तक पहुंच गया है. भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी. इसके बाद दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया. अब भारत का अगला मैच 4 सितंबर यानी आने वाले रविवार को होगा. रविवार को भारत के खिलाफ खेलने वाली टीम अभी तय नहीं हुई है. क्योंकि आज पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मैच होगा. इस मैच में जीतने वाली टीम भारत के खिलाफ 4 सितंबर को खेलेगी. 

पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग को धूल चटाकर सुपर-4 में पहुंचे भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों मौज मस्ती कर रहे हैं. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी समुंदर और उसके किनारे मौज ले रहे हैं. वीडियो में के हेड कोच राहुल द्रविड़ के अलावा अन्य स्टाफ और सभी खिलाड़ियों दिखाई दे रहे हैं. सभी टीम मेंबर्स बीच पर वॉलीबाल और समंदर में सर्फिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी देखिए:
Rohit Sharma Movie: मैदान के बाद फिल्मी पर्दे पर रोहित-गांगुली: इस साउथ एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

इस वीडियो स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने बात करते हुए कहा,"आज छुट्टी दिन था, जिसकी वजह से सभी ने तय किया कि कुछ मजेदार एक्टिविटी की जाए." इस बारे में चहल ने बताया, इस तरह की एक्टिविटी होती रहनी चाहिए, इससे खिलाड़ियों का आपस में बेहतर बॉन्ड बनता है और टीम मजबूत होती है."

एशिया कप 2022 का खिताब जीतने के लिए भारतीय टीम सबसे मजबूत दावेदार है. डिफेंडिंग चैंपियन भारत इससे पहले भी 7 बार यह खिताब जीत चुकी है. इस सीज़न में भी भारत ने अपने पहले दोनों मैच जीत लिए हैं. वहीं तीसरे मुकाबले का इंतेजार कर रही है. हालांकि भारती टीम में कई जगह पर कमजोरियां देखी गई हैं लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल खेलते हुए बाकियों की कमी पर पर्दा डाल दिया, साथ ही कप्तान और मैनेजमेंट अब तक उन सभी खामियों को दुरुस्त कर लिया होगा जो उभरकर सामने आई थीं. 

यह भी देखिए:
SL vs BAN: बांग्लादेश के हारने पर कुछ ऐसा दिखा स्टेडियम का नजारा; देखें

Trending news