Ind VS WI T20 Squad: भारतीय टीम का ऐलान, नए चीफ सेलेक्टर अगरकर ने इन दो युवाओं पर जताया भरोसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1767640

Ind VS WI T20 Squad: भारतीय टीम का ऐलान, नए चीफ सेलेक्टर अगरकर ने इन दो युवाओं पर जताया भरोसा

Ind VS WI T20 Squad: BCCI के नए चीफ सेलेक्टर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय  क्रिकेट टीम का चयन कर दिया है. KKR के स्टार बल्लेबाज का नहीं हुआ चयन. चयनकर्ता ने इन दो युवाओं पर जताया भरोसा जानें कौन है वो.

Ind VS WI T20 Squad: भारतीय टीम का ऐलान, नए चीफ सेलेक्टर अगरकर ने इन दो युवाओं पर जताया भरोसा

Ind VS WI T20 Squad: भारतीय  क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है. बीसीसीआई के नये मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ( Ajit Agarkar ) ने पदभार संभालते ही वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपने 15 खिलाड़ियों का सूची जारी कर दिया है. भारतीय टीम के इस दल में कई दिग्गजों को टीम में स्थान नहीं मिला है. इस दौरे पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या करेंगे. वहीं उपकप्तान की जिम्मेदारी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ( Surya yadav ) को मिला है.

भारतीय दल में दो युवा बल्लेबाज को शामिल किया गया है. IPL के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कियी था जिसके बदौलत चयनकर्ता ने इन दो युवाओं तिलक वर्मा ( Tilak Verma )  और यशस्वी जायसवाल पर उम्मीद जताई है. भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर दो टेस्ट सहित 3 वनडे और 5 T20 सीरीज खेलेगी. आपको बता दें कि टेस्ट टीम का चयन पहले ही कर दिया गया है.   

 नये चीफ सेलेक्टर की पहली टीम
बीसीसीआइ के नये चीफ सेलेक्टर बनते ही भारतीय के पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर ने अपनी पहली टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी. जानकारों का मानना है कि अगरकर के पदभार संभालते ही भारतीय क्रिकेट में कई चेंजिंग नजर आएगी. और साफ-साफ दिख रहा है, और आगे की क्या प्लानिंग होगी?

ये सॅाफ्ट ड्रिंक कई बीमारियों के करते हैं खत्म

केकेआर के स्टार प्लेयर को नहीं मिली जगह
IPL 2023 के 16 वें सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को टीम में जगह नहीं मिलना चर्चा का विषय रहा. क्रिकेट के कई जानकारों का टीम चुनने से पहले कहना था कि रिंकू को वेस्टइंडीज दौरे पर T20 में जगह मिल सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि टीम चयनकर्ता ने लंबे समय बाद आवेश खान और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया है. वहीं तेज गेंदबाज उमरान मलिक और मुकेश कुमार का चयन किया गया है.

Ind VS WI T20 Squad:-

हार्दिक पंड्या ( कप्तान ), सूर्यकुमार यादव ( उप कप्तान ), इशान किशन ( विकेट कीपर ), शुभमन गिल, संजू सैमसन ( विकेट कीपर ),यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा,अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक, कुलदीप यादव,अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news