IND vs SA T20 Series: बेहतरीन पारी खेलने के बाद भी रिंकू ने क्यों मांगी माफी? VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2008387

IND vs SA T20 Series: बेहतरीन पारी खेलने के बाद भी रिंकू ने क्यों मांगी माफी? VIDEO

ND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ रिंकू सिंह का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है, लेकिन अब उन्होंने एक बात के लिए माफी मांगी है. आइये जानते हैं पूरा मामला

IND vs SA T20 Series: बेहतरीन पारी खेलने के बाद भी रिंकू ने क्यों मांगी माफी? VIDEO

IND vs SA T20 Series: भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज जारी है. पहले मैच को साउथ अफ्रीका ने अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका को 180 रनों का टारगेट दिया गया था. इस आंकड़े तक पहुंचने में रिंकू सिंह का रोल काफी अहम रहा, लेकिन बारिश होने की वजह से साउथ अफ्रीका को डकवर्थ लुइस मेथड के तहत ओवरों में 152 रन बनाने थे. साउथ अफ्रीका की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन किया गया और टारगेट को 13.5 ओवरों में पांच विकेट गंवाकर अचीव कर लिया.

मीडिया बॉक्स का तोड़ा शीशा

रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शॉट्स लगाए, इस दौरान उन्होंने मीडिया बॉक्स का शीशा भी तोड़ दिया. मैच के बाद रिंकू सिंह का बयान आया है, उन्होंने बताया है कि ऐसा करने में सूर्यकुमार यादव ने उनकी मदद की थी. इसके साथ ही उन्होंने शीशा तोड़ने वाले शॉट्स का भी जिक्र किया. रिंकू का कहना था कि उन्हें विकेट को समझने में वक्त लग रहा था, जब उन्हें एक बार विकेट समझ आया तो उन्होंने खुलकर गेंदबाजी करनी शुरू कर दी.

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

रिंकू सिंह का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. जिसमें रिंकू कहते दिख रहे हैं कि विकेट थोड़ा मुश्किल था. एक बार सेट होने पर मैंने शॉट्स लगाने शुरू किए. सूर्यकुमार यादव ने मुझसे कहा था कि पैनिक मत हो, अपना नेचुरल गेम खेलो. उनकी बातों से मुझे काफी फायदा मिला है. शीशा तोड़ने वाली बात को लेकर रिंकू सिंह ने कहा कि मुझे तो यह बात अभी ही पता लगी है कि शीशा टूटा है. मैं इसके लिए सॉरी बोलता हूं.

फेल रही ओपनिंग

पहले मैच में टीम इंडिया की ओपनिंग खराब रही. शुभमन गिल और जायसवाल बिना खाता खोले ही आउट हो गए. 6 रनों पर ही भारत के 2 विकेट जा चुके थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने स्कोर को 55 तक पहुंचाया. तिलक 29 रन बनाकर आउट हो गए और भारतीय टीम दबाव में आ गई. इसके बाद रिंकू सिंह की बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली. उन्होंने 39 गेंदों में 68 रन बनाए और नॉटआउट लौटे.

Trending news