Ind vs Pak Match: हार्दिक पांड्या ने तोड़ा Dhoni का रिकॉर्ड, अब विराट को छोड़ेंगे पीछे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1324769

Ind vs Pak Match: हार्दिक पांड्या ने तोड़ा Dhoni का रिकॉर्ड, अब विराट को छोड़ेंगे पीछे

Ind vs Pak Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के दरमियान हुए मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है. भारत को मैच जिताने में खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन कारकरदगी की है. उन्होंने अब महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है. 

Ind vs Pak Match: हार्दिक पांड्या ने तोड़ा Dhoni का रिकॉर्ड, अब विराट को छोड़ेंगे पीछे

Ind vs Pak Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में भारत-पाकिस्तान 28 अगस्त को आमने सामने हुए. इस मैच में भारत ने जीत दर्ज की. दिलचस्प मैच में भारत ने महज 2 गेंद बाकी रहते हुए पाकिस्तान पर जीत दर्ज की. भारत ने यह मैच 5 विकेट से जीता. मैच देखने वाले लोगों की आखिरा वक्त में सांसे अटकी हुई थीं. इस मैच में कई नए रिकॉर्ड बने और कई टूटे. इसी के साथ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया है.

दोनो में किया अच्छा काम

भारत ने पाकिस्तान से मैच जीता इसमे बहुत बड़ी भूमिका हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की भी रही. मैच में पहले भारत गेंदबाजी कर रहा था. इसमें हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए. इसके बाद जब भारत बैटिंग कर रहा था तब उन्होंने 17 गेंदों में 33 रन बनाए. हार्दिक पांड्या को उनके बेहतरीन काम के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया है.

हार्दिक पांड्या ने की धोनी की बराबरी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई है. इस तरह हार्दिक पांड्या ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है. यह दूसरा मौका है जब हार्दिक पांड्या ने टी20 इंटरनेशनल मैचों में तीसरी बार टीम इंडिया को छक्का लगाकर जीत दिलाई है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 के 13 मैच और 15 दिन का शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, वेन्यू, रिजल्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

टॉप पर हैं कोहली

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का लगाकर मैच जिताने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बराबरी कर ली है. महेंद्र सिंह धोनी ने 3 बार टी20 इंटरनेशनल मैचों में छक्का लगाकर मैच जिताया है. इस फेहरिस्त में विराट कोहली (Virat Kohli) टॉप पर हैं. उन्होंने चार बार छक्का लगाकर भारतीय टीम को मैच जिताया है. 

छक्का लगाकर मैच जिताने वाले खिलाड़ी

विराट कोहली- 4 बार छक्का लगाकर मैच जिताया
हार्दिक पाण्या/महेंद्र सिंह धोनी- 3 बार छक्का लगाकर मैच जिताया

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news