Ind vs NZ ODI: सिराज की बॉलिंग पर रोहित का बयान, बोले- पिछले 2 साल में बदली हैं ये चीजें
Advertisement

Ind vs NZ ODI: सिराज की बॉलिंग पर रोहित का बयान, बोले- पिछले 2 साल में बदली हैं ये चीजें

Ind vs NZ ODI: भारत और न्यूजीलैंड सीरीज से पहले रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है. रोहित ने बताया है कि पिछले 2 सालों में उनकी बॉलिंग में क्या बदलाव आए हैं.

Ind vs NZ ODI: सिराज की बॉलिंग पर रोहित का बयान, बोले- पिछले 2 साल में बदली हैं ये चीजें

Ind vs NZ ODI: न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जनवरी को पहला ओडीआई मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ है. रोहित का कहना है कि सिराज ने पहले से अब तक खुद में बड़े बदलाव किए हैं. कप्तान का मानना है कि सिराज अपनी बॉलिंग को बेहतर समझने लगे हैं. आपको बता दें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन बॉलिंग की थी और कई विकेट चटकाए थे. उनकी बॉलिंग ने श्रीलंका को भारी नुकसान पहुंचाया था.

रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज के लिए क्या कहा?

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिराज ने कहा- पीछले दो सालों में सिराज ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है. इस वक्त में सिराज ने अपनी लाइन और लेंग्थ में काफी बदलाव लाया है. पिछले कुछ वक्त से वह अपनी आउट स्विंग के लिए जाने जा रहे हैं. पिछले मैचों में उन्होंने नई बॉल से स्विंग किया है. दुनिया के सभी प्लेयर्स नई बॉल से स्विंग नहीं खेल पाते हैं.

रोहित शर्मा ने कहा कि सिराज अपनी बॉलिंग को समझ रहे हैं जो बहुतबड़ी हात है. उसने टीम को समझाया है और उसने खुद समझा है कि टीम उससे क्या चाहती है. इन सभी चीजों को मिलाकर वह हमारे लिए एक अच्छे बॉलर बन गए हैं. आपको बता दें श्रीलंका के खिलाफ जिस तरह का मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन था उससे सब हैरान थे. उनकी स्विंग बॉल ने सबको हैरान किया था. अब कप्तान रोहित शर्मा ने भी उनकी स्विंग की जमकर तारीफ की है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान).

Trending news