Ind vs HK Match: इस क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर की भविष्यवाणी; बताया कब मारेंगे सेंचुरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1328818

Ind vs HK Match: इस क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर की भविष्यवाणी; बताया कब मारेंगे सेंचुरी

Ind vs HK Match: आज भारत और हॉन्ग कॉन्ग के दरमियां मैच खेला जाना है. इस से पहले एक क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है. श्रीलंकाई क्रिकेटर ने बताया है कि भारतीय पूर्व कप्तान कब सेंचुरी जडने वाले हैं.

Ind vs HK Match: इस क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर की भविष्यवाणी; बताया कब मारेंगे सेंचुरी

Ind vs HK Match: आज हॉन्ग कॉन्ग और भारत के बीच मुकाबला होने जा रहा है. मैच की शुरूआत साढ़े सात बजे होगी. लेकिन इस से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका के स्पिनर महीश (Maheesh Theekshana) का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इस मैच में सेंचुरी मार सकते हैं.

क्या बोले महीश?

एक मीडिया संस्थान के साथ इंटरव्यू के दौरान महीश ने कहा कि वह इंडिया और श्रीलंका को इस टूर्नामेंट के फाइनल में देखना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह विराट का विकेट लेना चाहते हैं. आपको बता दें विराट कोहली को सेंचुरी जड़े 1 हजार दिन से ज्यादा हो गए हैं. आखिरी बार कोहली ने 23 नवंबर 2019 में सेंचुरी जड़ी थी. वह उस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे थे.

Asia Cup 2022 में खेल रहे हैं क्रिकेटर

आपको बता दें महीश इस एशिया कप में श्रीलंका स्क्वाड में शामिस हैं. अफगानिस्तान के साथ हुए मैच में उन्होंने 4 ओवरों में 35 रन दिए थे. वहीं वह एक विकेट लेने में भी कमायाब नहीं हो पाए थे. विराट को लेकर उनका बयान भारतीयों के मनों में एक उम्मीद जगा रहा है क्योंकि विराट काफी वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेले गए मैच में कोहली ने 35 रन बनाए थे.

India vs Hong Kong: आज मैच में देखने को मिलेगा खास

आपको बता दें आज इंडिया और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मैच होने वाला है. दोनों टीमें साढ़े सात बजे शारजाह स्टेडियम में भिड़ने वाली हैं. इस से पहले हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान ने बयान दिया है कि भारत के खिलाफ खेलना उनके लिए कोई मोटिवेशन से कम नहीं है. ऐसे कई बार देखा गया है कि नई टीमों ने सो कॉल्ड बड़ी टीमों को हराया है.

यह भी पढ़ें: Ind vs HK Asia Cup 2022: हॉन्ग कॉन्ग टीम को हलके में ना ले भारत; जान लें यह आंकड़े

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना; यह है पूरा मामला

 

Trending news