IND vs AUS Test: केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1578233

IND vs AUS Test: केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा?

Rohit Sharma on KL Rahul Performance: केएल राहुल के लगातार चल रहे खराब प्रदर्शन पर रोहित शर्मा का बयान आया है. उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है केएल राहुल के बारे में कई बातें बोली जा रही हैं.

IND vs AUS Test: केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा?

Rohit Sharma on KL Rahul Performance: भारत के उप कप्तान केएल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं. रविवार को कप्तान रोहित शर्मा ने भी राहुल पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ये स्वीकार किया है कि राहुल के बार में कई बाते बोली जा रहीं है. रोहित ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केएल राहुल के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की राहुल को अपने तरीके से धीमी उछाल वाली पिचों पर रन बनने होगें. ये हमारे लिए महत्वपूर्ण सीरीज है इसलिए केएल राहुल के लिए मेरी यही राय है.

नहीं बना पाए 23 रन से ज्यादा

भारत ने जहां दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर बॉर्डर-गावसकर ट्रॉफी एक तरह से अपने नाम कर ली है. वहीं केएल राहुल का खराब प्रदर्शन चिंता का विषय बना हुआ है. पिछली सात पारियों में राहुल ने 23 रन से ज्यादा नहीं बनाए हैं. वहीं, आखिरी मैच में राहुल 1 रन पर आउट हो गए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

रोहित शर्मा ने ये भी कहा की राहुल की काबिलियत की अनदेखी नहीं की जा सकती है. प्रेस कॉन्फेंस में उन्होंने कहा की पिछले कुछ समय से उनकी बैटिंग पर काफी बातें हो रही हैं. लेकिन टीम प्रबंधन के तौर पर हम केवल केएल नहीं बल्कि हर खिलाड़ी की काबिलियत देखते हैं.. कोई खिलाड़ी अगर काबिल है तो उसे मौके ज्यादा मिलेंगे. मैंने राहुल का वो समय भी देखा है जब उसने लॉर्ड्स की गीली पिच पर बहतरीन बैटिंग की थी. सैनचुरियन में भी राहुल ने बहुत बहतरीन खेला था. भारत ने वो दोनों मैच जीते थे. राहुल में बहुत काबिलियत है.

तीसरे और चौथे टेस्ट स्क्वाड में किया शामिल

आपको जानकारी के लिए बता दें बीसीसीआई ने दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. जिसमें केएल राहुल को शामिल किया गया हैं. हालांकि कुछ लोग बीसीसीआई के इस फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं. पिछले कुछ मैचों में केएल राहुल का प्रदर्शन काफी बुरा रहा. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी केएल कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में उन्होंने शतक जड़ा था. उसके बाद से उनका प्रदर्शन बेकार रहा है.

Trending news