Ind vs Aus Test Match: विराट कोहली ने शुभमन गिल को किया गलत तरीके से हिट, Video Viral
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1577969

Ind vs Aus Test Match: विराट कोहली ने शुभमन गिल को किया गलत तरीके से हिट, Video Viral

Ind vs Aus Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज खेली जा रही है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली शुभमन गिल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. देखें पूरा वीडियो

Ind vs Aus Test Match: विराट कोहली ने शुभमन गिल को किया गलत तरीके से हिट, Video Viral

Ind vs Aus Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीद के दोनों मैचों को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. पहला मैच नागपुर में हुआ था और दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ है. इस दौरान विराट कोहली औ शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विराट शुभमन को अनउपयुक्त तरीके से हिट करते आ रहे हैं.

विराट कोहली और शुभमन गिल्ल का वीडियो वायरल

विराट कोहली और शुभमन गिल्ला का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह प्रैक्टिल सेशन के दौरान का बताया जा रहा है. वीडियो में सभी टीम मेट्स प्रेक्टिस सेशन के दौरान खड़े हैं.  इसी दौरान विराट कोहली मस्ती के मूड में आते हैं और साथी खिलाड़ी शुभमन गिल को गलत तरीके से हिट करते हैं. जिसके बाद सभी तेजी से हंसने लगते हैं. विराट कोहली का ये वीडियो सोशस मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें शुभमन गिल्ल प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है.

विराट कोहली ने नया मुकाम किया हासिल

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी इनिंग्स के बाद 25 हजार रन पूरे कर लिए हैं. वह ऐसा करने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने ऐसा कारनामा किया था. वह दुनिया के छठे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने 25,000 रन पूरे किए हैं. विराट कोहली के स्टैट्स की बात करें तो उन्होंने 105 टेस्ट में 8131 रन बनाए हैं जिसमें 27 शतक हैं. टी20 फॉर्मेट में उन्होंने 115 T20I मैचों में 4008 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर बन रहे हैं KL Rahul पर मीम्स; दूसरी इनिंग में 1 रन बनाकर आउट

शुभमन गिल्ल खेलेंगे टेस्ट

शुभमन गिल प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है. लेकिन जिस तरह केएल राहुल प्रदर्शन करते आ रहे हैं उसके बाद से शुभमन गिल उनकी जगह ले सकते हैं. शुभमन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने हाल ही में डबल सेंचुरी भी जड़ी हैं. जिसके बाद ये काफी हद तक मुमकिन है कि केएल राहुल की जगह वह लें. बता दें केएल राहुल टेस्ट मैच के उपकप्तान हैं और कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है.

Trending news