Hardik Pandya: कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले बिगड़ी हार्दिक की तबीयत, राशिद खान बने कप्तान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1645321

Hardik Pandya: कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले बिगड़ी हार्दिक की तबीयत, राशिद खान बने कप्तान

KKR Vs GT, Hardik Pandya: कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर आई है कि कप्तान हार्दिक पंड्या की तबीयत खराब हो चुकी है. उनकी जगह पर कप्तानी की जिम्मेदारी राशिद खान निभा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर

Hardik Pandya: कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले बिगड़ी हार्दिक की तबीयत, राशिद खान बने कप्तान

Hardik Pandya Health: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले तबीयत खराब हो गई है. गुजरात टाइटंस और उसके फैंस के लिए यह खबर बेहद परेशान कर देने वाली है. फैंस उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आज यानी शनिवार को गुजरात और कोलकाता के बीच (SRH Vs KKR) के बीच मैच भी है. ऐसे में मैच से पहले टॉस के लिए हार्दिक पंड्या की जगह ऑलराउंडर राशिद खान (Rashid Khan) ग्राउंड पर पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने हार्दिक पंड्या की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है. 

हार्दिक पंड्या बीमार:

मैच से पहले टॉस के लिए हार्दिक पंड्या की जगह ऑलराउंडर राशिद खान (Rashid Khan) ग्राउंड पर पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने हार्दिक पंड्या की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है. टॉस जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने कहा कि हार्दिक पंड्या थोड़ा अस्वस्थ हैं. उनको लेकर हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते. इसलिए इस मैच में वो आराम करेंगे. उनकी जगह पर विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है. 

GT Vs KKR Dream 11 Prediction: गुजरात-कोलकाता में कौन सी टीम भारी, देखिए आंकड़े और रिकॉर्ड

KKR ने किए दो बदलाव:

वहीं टॉस के बाद कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने कहा कि हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. मौसम और परिस्थितियों के कारण हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. मुझे लगा कि डिफेंड करना आसान हो सकता है. हमारे दिमाग में था कि पहले बल्लेबाजी करना ही रास्ता होगा. इसके अलावा उन्होंने टीम में बदलाव को लेकर कहा कि हमने दो बदलाव किए हैं. टिम साउथी की जगह पर लोकी फर्ग्यूसन को लाया गया है. इसके अलावा मंदीप सिंह की जगह पर जगदीसन को शामिल किया गया है.

KKR Playing 11: 

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेट कीपर), एन जगदीसन, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Gujarat Playing 11: 

रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान (कप्तान), मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news