CSK vs GT Final: सीएसके का ये प्लेयर हुआ चोटिल, नहीं खेला तो होगा बड़ा नुकसान
Advertisement

CSK vs GT Final: सीएसके का ये प्लेयर हुआ चोटिल, नहीं खेला तो होगा बड़ा नुकसान

CSK vs GT Final Match: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आज मैच होने जा रहा है. लेकिन इसके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक अहम प्लेयर चोटिल हो गया है.

CSK vs GT Final: सीएसके का ये प्लेयर हुआ चोटिल, नहीं खेला तो होगा बड़ा नुकसान

CSK vs GT Final Match: आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच फाइनल मैच होना है. इस मैच को लेकर अलग-अलग प्रिडिक्शन किए जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को शिकस्त दी थी. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सीएसके का के प्लेयर इंजर्ड हो गया है. ऐसे में अगर वह प्लेयर आज के मैच में नहीं खेलता है, तो टीम को बड़ा लॉस होने वाला है.

सीएसके का ये प्लेयर हुआ चोटिल

आज के मैच में एमएस धोनी मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. कई लोगों का मानना है कि वह इस बार रिटायरमेंट ले सकते हैं. ऐसे में दीपक चहर के चोटिल होने की खबर आना टीम के लिए नुकसानदे हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके हैमस्ट्रिंग में चोट आई है. ये चोट क्वालिफायर 1 के दौरान गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुकाबले में लगी है.

जानकारी के लिए बता दें सीएसके में चहर ने 9 मैच खेले हैं, और 6 मैच मिस किए है. गुजरात के खिलाफ खेले गए क्वालिफायर-1 में उन्होंने नई बॉल से काफी कमाल किया था. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से शभमनल गिल और रिद्धिमान साहा को काफी परेशान किया था. यह तय है कि दीपक चाहर टीम शीट पर सबसे पहले आने वाले नामों में से एक होंगे. यही भरोसा धोनी को आगरा में जन्मे तेज गेंदबाज पर है.

हालांकि ये चहर की इंजरी पर काफी डिपेंड करता है. जिस वक्त सीएसके ने अहमदाबाद के लिए फ्लाइट ली थी. उस वक्त चहर पूरी तरह से सही दिख रहे है. टीम की ओर से कई वीडियोज भी साझा किए गए थे. जिसमें दीपक चहर दिखाई दे रहे थे.

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11 (CSK Playing 11)

रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, एमएस धोनी (c&wk), दीपक चाहर, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉनवे, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे और मथीशा पथिराना.

गुजरात टाइटन्स संभावित प्लेइंग 11 (GT Playing 11)

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (wk), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (c), जोशुआ लिटिल, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी.

Trending news